Kiss करने के 10 सबसे बेहतरीन तरीके

0
310
Kiss करने के 10 सबसे बेहतरीन तरीके
Kiss करने के 10 सबसे बेहतरीन तरीके

लिप किस, लिप लाक, चुम्बन कुछ ऐसे ही नाम होते हैं जब दो लोगों के होंट आपस में जुड़ते हैं. अक्सर हम फिल्मों में जेसे देखते हैं किस भी वैसे ही होता है जब आप किसी लड़की की आँखों में देख रहें होते हैं और वो आपकी आँखों में देख रही हो और अचानक दोनों के होंट पास आने लगे और आप बिना सोचे समझें ही उसके होंट से अपने होंट से मिला दें. अपने प्यार को जाताना की आप उसे कितना प्यार करते हैं किस एक बेहतरीन तरीका है, आज कल अपनी गर्लफ्रेंड को किस करना बहुत आम बात है. पर कभी कभी लोगों को पता भी नहीं होता की किस करते कैसे हैं. सिर्फ होंट से होंट मिलाना किस तो है पर यह किस करने का सिर्फ एक प्रकार है इससे आप नहीं बोल सकते हैं की आपको किस करना आता है.

किस करना ना आना होना भी कभी कभी आपको किसी के सामने बेज्जती महसूस करा सकती है. सिर्फ होंट से होंट मिलके उम्माह करना किस नहीं ऐसे तो बच्चों को किस देते हैं. पर जब बात आपके पार्टनर की हो तब आपको किस ऐसे नहीं जबकि एक अलग ढंग से देनी चाहिए जिससे की वो आपको देखते ही उसका आपको किस करने का मन करे वो आपकी किस कभी ना भूल पाए. अब अगर आपको नहीं पता तो हम आपको बताते हैं की कैसे आप किस मौके पर उसको किस कैसे करें.

माथे पर किस

अगर आप चारों ओर लोगों से घिरे हैं और आपको अपने पार्टनर को प्यार देना हैं तो आपको सबके सामने उसको लिप पर किस करना ना चालू हो जाये सबके सामने आप उसके दोनों गलों को पकड़ कर उसका चेहरा थोडा सा झुके उसके माथे पर बहुत ही प्यार से किस करें इससे उसके दिल में आपकी इज्जत और बढ़ जाएगी. और वो समझ जाएगी की आप उसे अपना प्यार जाता रहे हैं.

उसके गालों पर किस

अगर आप अपने दोस्तों के सामने हैं जहाँ आपको अपने पार्टनर को प्यार जताने का बहुत मन कर रहा तो आप वहां उसके गलों को चूम सकते हैं. ऐसे में वो असहज महसूस नहीं करेगी जबकि आपके गले लग जाएगी. इसके लिए एक हाथ से उसके फेस को धीरे से पकडे और गाल को एक साइड करके अपने होठों से थोडा उसके गलों को दबाकर जोर से किस करें जिससे उसके दिल की धड़कन बढ़ जाएँ.

लिप किस

किस करने का सबसे अच्छा तरीका है की आप एकांत में किस करें जहां आपको कोई और कोई देख ना रहा हों ऐसे में आप दोनों ही थोडा सहज होकर भी एक दुसरे को किस कर सकते हैं. ऐसे में आप दोनों खुलके किस कर सकते हैं. अब यहाँ लिप किस बहुत तरीके से हो सकता है. जिसमे आप की असली परीक्षा है की आपको किस करना आता है की नहीं. इसके लिये सबसे पहले तो आपको पता होना चाहिए की किस कितने टाइप के होते हैं. अब इनको किस मौके पर आपको कौन सा करना चाहिए.

नार्मल किस

सिर्फ अपने होंठ से उसके होंट को छुबाना नार्मल किस हो सकती है. इसमें आपको ज्यादा उत्तेजित होने की बिलकुल जरूरत नहीं हैं ये किस आप अपने पार्टनर को तब दें जब आप उसे गुड बाय कर रहें हों या अप सुबह काम पर जा रहे हों.

बटरफ्लाई किस

ऐसा किस जब आप अपने पार्टनर को अपना प्यार जताना चाह रहें हों जहाँ आप उससे कुछ लम्बे समय के लिए उससे दूर जा रहे हों. ऐसे में आप उसे किस करते समय बार-बार अपनी आखें खोलकर देखते हैं. और उसके गालों को उसकी आँखों को और उसकी गर्दन पर बहुत ही लाइट किस करते है.

सिंगल लिप किस

इस किस के दौरान पार्टरन एक-दूसरे के केवल एक लिप पर किस कर रहे होते हैं. यह कैजुअल किस से ज्यादा इंटिमेट है. क्योंकि दोनों पार्टनर्स को केवल एक ही जगह फोकस करना होता है.

रोमांटिक किस

अगर आप अपने पार्टनर से किस के आगे भी कुछ चाहते हैं तो ऐसे में आप उसे थोडा हार्ड किस भी कर सकते हैं ऐसा आप शुरू से शुरू में ना करें वरना वो आपसे दूर भागने लगेगी इसलिए सबसे पहले नार्मल किस करते-करते आप उसके कान के नीचे गर्दन पर धीरे धीरे किस करें साथ में ही बार बार उसके होंठ को भी चूमते रहें. ऐसे में आप उसे ऐसे में रोमांटिक फील करा सकते हैं. यह किस आप उसे घर पर मूवी देखते समय या रात में करें जब आप थोडा फ्री हों.

फ्रेंच किस

यह दुनियाभर में सबसे फेमस किस है. इस किस का मतलब है पैशन, डिजायर और इंटीमसी. इस किस में खासतौर पर टंग का यूज किया जाता है. इस किस में आप किस करते समय अपनी टंग को उसकी टंग से बार बार छेड़ते हैं. इस किस का मतलब हमेशा सेक्स से नहीं होता. यह दोनों पार्टनर्स के बीच प्यार की गहराई को भी बताती है. पर अधिकतर लोग यह किस सेक्स करते समय ज्यादा करते हैं. और आप दोनों इस किस में आपस में खो जायेंगे और आप उसे बता पाएंगे की आप उससे बहुत प्यार करते हैं.

निबल किस

इस किस में आप अपने पार्टनर को किस करते समय उसे हलके हलके से बीते करते रहते हैं आप बॉडी में जहाँ भी किस कर रहें हो उस भाग को हलके से बीते करना इस किस का हिस्सा है यह किस भी सेक्स करते समय ही आपको करनी चाहिए.

लव बाईट किस

अगर आप थोडा वाइल्ड होना चाहते हैं या आपका मन उसके साथ कुछ ज्यादा करने के है तो ऐसे में आप उसको नैक पर या गर्दन के नीचे या बॉडी पार्ट्स पर बाईट कर सकते हैं और अपने प्यार का निशान छोड़ सकते हैं पर इसके लिए आपको अपने पार्टनर की इजाजत जरुर ले लें.

तो ये थे आपके लिए कुछ खास किस करने के तरीके जिससे आप जान गए होंगे की आपको कब कैसी किस करनी है और कैसे.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here