प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में ज्‍यादा व्‍यस्‍त हैं. उनकी अगली बॉलीवुड फिल्‍म में कौन सी होगी, इसको लेकर लंबे समय से कयास लग रहे हैं. अभी खबर ये आ रही है कि प्रियंका 10 साल बाद सलमान खान के अपोजिट कास्‍ट की जा सकती हैं. बताया जा रहा है कि सलमान और प्रियंका की जोड़ी ‘भारत’ में नजर आएगी, जिसे अली अब्‍बास जफर डायरेक्‍ट करेंगे.

प्रियंका 2016 के बाद से बॉलीवुड फिल्म नहीं कि

Priyanka Chopra इससे पहले 2016 में फिल्‍म ‘जय गंगाजल’ में नजर आई थीं. इसके बाद से वो अमेरिकन टीवी सीरीज ‘क्‍वांटिको’ और हॉलीवुड फिल्‍म ‘बेवॉच’ में व्‍यस्‍त रहीं. बॉलीवुड में प्रियंका की वापसी का सभी को इंतजार है. पिछले दिनों खबर थी कि प्रियंका साहिर लुध‍ियानवी की जिंदगी पर बन रही फिल्‍म में शाहरुख खान के अपोजिट काम करेंगी. फिर उनके और आमिर खान की जोड़ी बनने की भी बात हुई. लेकिन लगता है कि प्रियंका की जोड़ी रब ने सलमान के साथ बनायीं है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अली अब्‍बास जफर ने हाल ही न्‍यूयॉर्क में प्रियंका चोपड़ा से मुलाकात की. दोनों के बीच फिल्‍म को लेकर बातचीत हुई है. प्रियंका ने भी ‘भरत’ को लेकर रुचि दिखाई है. फिल्‍म की शूटिंग 2018 के मध्‍य में शुरू हो जाएगी.

‘भरत’ को सलमान खान के जीजा अतुल अग्‍न‍िहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं. वह इससे पहले सलमान के साथ ‘बॉडीगार्ड’ बना चुके हैं. जबकि डायरेक्‍टर अली अब्‍बास जफर के साथ यह सलमान की तीसरी फिल्‍म होगी. सलमान और अली इससे पहले ‘सुल्‍तान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ में साथ काम कर चुके हैं. जबकि प्रियंका चोपड़ा डायरेक्‍टर अली अब्‍बास जफर के साथ ‘गुंडे’ में काम कर चुकी हैं.

तीन फिल्‍म साथ में कर चुके

सलमान और प्रियंका चोपड़ा अभी तक तीन फिल्‍मों में साथ काम कर चुके हैं. दोनों की 2004 में आई ‘मुझसे शादी करोगी’ सुपरहिट साबित हुई थी. लेकिन इसके बाद 2007 में आई ‘सलाम-ए-इश्‍क’ और 2008 में आई ‘गॉड तूसी ग्रेट हो’ बुरी तरह फ्लॉप रही. सलमान और प्रियंका अच्‍छे दोस्‍त हैं. पिछले साल प्रियंका को आधी रात को सलमान के घर से निकलते देखा गया था. बाद में प्रियंका ने सलमान के भांजे आहिल के साथ फोटो भी शेयर की थी.

फिल्म भरत में प्रियंका और सलमान को साइन करने चर्चाएं सही साबित हुईं तो फैन्स को करीब 10 साल बाद इस जोड़ी को एक साथ देखने का मौका मिलेगा.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here