एक समय था जब उर्मिला मातोंडकर का नाम बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में गिना जाता था. इस ‘रंगीला’ गर्ल ने साल 2016 में मोशिन अख्तर से शादी कर ली थी. इसके बाद वो पूरी तरह से लाइम लाइट से दूर हो गईं. 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर लंबे अरसे से फिल्मी पर्दे से गायब हैं. लेकिन सालों बाद छम्मा छम्मा गर्ल धमाकेदार वापसी करने को तैयार हैं. उर्मिला इरफान खान की फिल्म ब्लैकमेल में बेवफा ब्यूटी बनकर सभी को दीवाना बनाने आ रही हैं. मूवी में एक्ट्रेस बेवफा ब्यूटी गाने पर थिरकती नजर आएंगी. मेकर्स ने उर्मिला के फर्स्ट लुक को रिलीज किया है.

एक्ट्रेस अपने जबरदस्त डांस मूव्स के लिए मशहूर हैं. अपने दौर में उन्होंने कई बेहतरीन डांस सॉन्ग किए हैं. बेवफा ब्यूटी सॉन्ग को पावनी पांडे ने गाया है और अमित त्रिवेदी ने कंपोज किया है. इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं.

 फिल्माया गया गाना

उर्मिला पर फिल्माया गया ये गाना 23 मार्च यानि कल रिलीज होगा. फिल्म के डायरेक्टर अभिनव देव ने उर्मिला के इस गाने पर कहा, पहले मूवी में कोई सॉन्ग नहीं था. लेकिन जब इस फिल्म के बारे में भूषण से बात हो रही थी तो लगा कि फिल्म में ऐसा गाना होना चाहिए जो फिल्म की कहानी आगे लेकर जाए.

उन्होंने कहा, मैं फिल्म में कोई आइटम नम्बर नहीं चाहता था. हम एक ऐसा गाना चाहते थे जिसका फिल्म में होने का वजूद हो और जो फिल्म की कहानी को बयां करें. इस गाने के लिए हमें आइटम गर्ल की जरूरत नहीं थी. हमें एक परफॉर्मर चाहिए था. एक ऐसा चेहरा चाहिए था जो काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर हो. ऐसे में मेरे ख्याल से उर्मिला इस सॉन्ग के लिए एकदम परफेक्ट थीं.

बता दें, अभिनव देव इससे पहले डेल्ही-बेली जैसी फिल्म बना चुके हैं. इरफान खान के अलावा फिल्म में दिव्या दत्ता, कीर्ति कुलहारी और अरुणोदय सिंह भी लीड रोल में हैं. फिल्म 6 अप्रैल को रिलीज हो रही है.

उर्मिला की आखिरी फिल्म साल 2008 में आई थी. इस फिल्म का नाम ‘एमी’ था। फिल्म में उर्मिला ने संजय दत्त के साथ काम किया था. अब 44 साल की उर्मिला 10 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here