बॉलीवुड में पुरानी मूवीज को देखते थे तब हमें बॉलीवुड लवसीन को साफ़-साफ़ नहीं दिखाते थे उनमे वे दो फूल लगा देते थे या अँधेरा कर देते थे या दरवाजा बंद हो जाता था या मोमबत्ती बुझा देते थे या पर्दा लगा देते थे ऐसे खुल्लम खुल्ला  सब नहीं दिखाते थे पर आज हम जब मूवीज देखते हैं तो लव मेकिंग सीन्स को दो फूलों के मिलने से नहीं दखे जाते हैं ना बत्ती बंद होती है जबकि नए-नए तरीके आजमा कर लव सीन्स दिखाना शुरू कर दिये है.

आज कल तो ऐसे-ऐसे लव सीन दिखाए जाते हैं जिसे देख मूड बनने की वजह बिगड़ जाता है. ये इतने सेक्सी सीन होते हैं की इंसान का दिल और दिमाग दोनों ख़राब हो जाते हैं. इन्सान चोंक जाता है की ये एक दम से बॉलीवुड लवसीन नहीं कोई और ही फिल्म लगा ली है. ऐसे कई बॉलीवुड लवसीन जो अगर आप अगर घर वालों के सामने देख लो तो वहां से उठ के वो मूवी ही बंद कर दो.

चलो तो हम बता दें वे बॉलीवुड लवसीन कौन-कौन से थे जिन्हें देख आप चौंक जायेंगे. और आपका मूड बनेगा या ख़राब होगा ये तो आप ही जाने.

सात खून माफ़

अपने अगर सात खून माफ़ मूवी देखी हैं या आप देखना चाहते हैं तो इस सीन में अपने घरवालों के सामने सतर्क हो जायें क्योंकि प्रियंका और इरफ़ान खान का यह बॉलीवुड लवसीन आपको चोंका देगा. और आपका मूड को आराम से खरब कर देगा. यह सीन और मूवी काफी फेमस हुई.

 

 शूटआउट एट वडाला

अगर अपने ये सीन देखा हुआ है तो आप समझ गए होंगे की जॉन अब्राहम और कंगना रनौत  का यह सीन किसी का भी मूड ख़राब कर सकता है और अगर नहीं देखी है तो आप जरुर देखें क्यूंकि ये आपका मूड बना देगी और देखने के बाद बिगाड़ देगी. ये बात आप इस मूवी के इस बॉलीवुड लवसीन को देख समझ जाओगे.

माया मेमसाब

शाहरुख़ खान और दीपा साही की फिल्म माया मेमसाहेब तो परदे पर ज्यादा नहीं चली पर इनका ये इंटिमेट सीन ने काफी लोगों को मूवी देखने के लिए पहुँच गए थे. ये बॉलीवुड लवसीन भी आपका मूड ख़राब करने के या बनने के लिए जिम्मेदार हो सकता है.

 मैं प्रेम की दीवानी हूँ

करीना कपूर और ऋतिक रोशन की यह फिल्म ने काफी सुर्खियाँ बटोरी दोनों की एक्टिंग बहुत शानदार थी तो केमिस्ट्री भी बहुत ही अलग दिखाई दी इस बॉलीवुड लवसीन को देख आप समझ जाओगे की में ऐसा क्यों कह रहा हूँ.

रागिनी एमएमएस 2

अब जहाँ बॉलीवुड लवसीन ने में सनी लियॉन हो वहां तो हालत सबकी ख़राब होनी हे है. इस फिल्म ने भी काफी सुर्खियाँ बटोरी थी. रागिनी ऍमऍमएस 2 इस फिल्म का दूसरा पार्ट थी जिसमे सनी लियॉन ने सबका हाल बेहाल कर दिया था.

 क्या कहना

यहाँ  सैफ अली खान एक साधारण सी लड़की प्रीति ज़िंटा को अपने प्यार में फंसा कर उसके साथ संबध  बनाकर छोड़ देते है. यह भी बहुत शानदार मूवी है. यह सीन भी बॉलीवुड लवसीन की उस लिस्ट में शामिल है जो आपका मूड ख़राब कर सकता है.

 सत्यम शिवम् सुन्दरम

शशि कपूर और ज़ीनत अमान की सत्यम शिवम् सुन्दरम में यह सीन कहाँ तक आगे बढेगा ये तो आप मूवी देख कर ही पता लगा पाएंगे पर ये बॉलीवुड लवसीन भी आपका मूड आसानी से ख़राब कर देगा. जब आप इस मूवी के इस सीन को देखोगे.

इश्कज़ादे

परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की मूवी इश्कज़ादे का यह सीन ट्रेन में दोनों कैसे अपने सम्बन्ध बनाते हैं यह परिणीति चोपड़ा की पहली फिल्म थी जिसमे उन्होंने इतने बोल्ड सीन दिए की कोई भी बॉलीवुड लवसीन को आसानी से टक्कर दे दे.

ज़िला गाज़ियाबाद

मिनिषा लाम्बा और अरशद वारसी जिला गाजियाबाद की स्टोरी दिखाई गयी है जिसमे मिनिषा लम्बा और अरशद वारसी का यह बॉलीवुड लवसीन काफी हॉट है. इसे देख आप भी चोंक जायेंगे.

आँच

नाना पाटेकर और आयशा जुल्का का यह आंच मूवी का बॉलीवुड लवसीन भी काफी फेमस हुआ जिसे देख सभी की आखें चोंध्या गयी की नाना ये क्या कर रहे हैं इसे देख कर भी यकीनन आपका मूड ख़राब हो जायेगा.

प्यार का साया

राहुल रॉय और शीबा की फिल्म प्यार का साया एक बहुत ही  शानदार लव स्टोरी पर बनी फिल्म थी इस  फिल्म में काफी ऐसे बॉलीवुड लवसीन हैं जो आपका मूड आराम से ख़राब करने में देर नहीं करेगी.

प्रेम अगन

फ़रदीन खान और मेघना कोठारी की यह फिल्म बॉलीवुड की उन फिल्म में शामिल हैं जो आप अपने घरवालों के साथ नहीं देख सकते हैं इस फिल्म में भी काफी हॉट बॉलीवुड लवसीन हैं जो आपका मूड  ख़राब कर देंगे.

 शिकारी

गोविंदा की शिकारी मूवी काफी हिट हुई थी क्योंकि इस फिल्म में फाइटिंग के साथ साथ गोविंदा का रोमांस भी काफी शानदार दिखाया था. इस फिल्म का ये हॉट बॉलीवुड लवसीन भी काफी फेमस हुआ है.

डर्टी पिक्चर

सिल्क स्मिता पर बनी ये फिल्म का ट्रेलर देख ही आप समझ जाओगे की ये आपका मूड किस हद तक नहीं ख़राब करेगी. नसीरुद्दीन शाह और विद्या बालन के इस सीन में विद्या बालन ने आपनी सारी लिमिट क्रॉस कर दी थी. यह फिल्म बॉलीवुड की एंटरटेनमेंट फिल्म है जिसके बॉलीवुड लवसीन आपको बहुत एंटरटेन करेंगे.

तो ये थे वो बॉलीवुड लवसीन जिन्हें देख आप शर्म से पानी पानी हो जाओगे और आपका मूड ख़राब हो जायेगा

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here