Bollywood की फिल्मों की तरह भारतीयों पर क्रिकेट का जादू में जमकर चलता है और अगर बात IPL की हो तो क्या कहना. खबर है कि 7 अप्रैल 2018 से शुरू होने जा रहे IPL सीजन-11 की ओपनिंग सेरेमनी में Bollywood के अलाउद्दीन खिलजी यानि एक्टर Ranveer Singh परफॉर्म करते नजर आएंगे. हालांकि हैरानी की बात यह है कि 15 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए Ranveer को 5 करोड़ रुपये दिए जाएंगे.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ओपनिंग सेरेमनी के दिन Ranveer की 15 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए उन्हें 5 करोड़ रुपये की फीस दी जाएगी. सूत्रों की मानें तो ऑर्गनाइजिंग टीम पहले से फैसला कर चुकी थी कि उन्हें ओपनिंग सेरेमनी के दिन Ranveer Singh की परफॉर्मेंस चाहिए इसलिए उन्हें इतनी बड़ी रकम ऑफर की गई थी.

Ranveer ठुकरा चुके हैं दो करोड़ का ऑफर 

Ranveer Singh को हाल ही में एक शादी में आकर परफॉर्म करने का ऑफर मिला और 30 मिनट की मौजूदगी के लिए ‘ख‍िलजी’ को पूरे 2 करोड़ मिल रहे थे. बेशक इतनी बड़ी रकम देकर कोई शादी में बुलाए तो द‍िलचस्‍पी तो उठती ही है. लेकिन Ranveer Singh ने इस ऑफर को हाथ में नहीं लिया. ऐसे में कई लोग ये कह रहे हैं कि दीपिका पादुकोण यह बिल्‍कुल नहीं चाहतीं कि Ranveer Singh किसी भी शादी में जाकर परफॉर्म करें.

वैसे ये बात तो सच है कि Ranveer अपने जबरदस्त और जोशीले डांस और ड्रामे से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देंगे. Ranveer इंडस्ट्री में अपनी शानदार एनर्जी के लिए जाने जाते हैं. आपको बता दें कि इन दिनों वह Gali Boy की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें वह रैपर का रोल निभा रहे हैं.

इस फिल्म में Ranveer Singh के साथ आलिया भट्ट भी नजर आएंगी. बड़े पर्दे पर पहली बार इनकी जोड़ी एकसाथ नजर आएगी. फिल्म 14 फरवरी 2019 को रिलीज होगी. इसके अलावा वह रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में भी दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान नजर आएंगी.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here