बॉलीवुड के सुल्तान यानी सलमान खान अपनी एक्टिंग और फेंस के प्यार के साथ-साथ अपने विवादों को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. सलमान खान अपने विवादों की वजह से हमेशा ही मीडिया की सुर्ख़ियों में रहते हैं. सलमान खान बहुत ही लोकप्रिय हैं. वह जैसे-जैसे लोकप्रिय होते गए वैसे ही वह अपने विवादों में भी रहे हैं. बॉलीवुड में आज तक सबसे ज्यादा सलमान खान और ऐश्वर्या राय के अफेयर ने सुर्खियां बटोरी थी. इनके प्यार के जितने चर्चे हुए थे उतने ही इनके ब्रेकअप के भी चर्चे हुए थे.

बॉलीवुड में सबको इनके बारें में पता था

पूरी बॉलीवुड इनके प्यार के बारे में बातें करती थी और अधिकतर लोगों का मानना था कि ये दोनों बहुत जल्द शादी भी कर सकते हैं. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. हाँ पर  सलमान खान और ऐश्वर्या के प्यार के इस लव अफेयर से ज्यादा उनका ब्रेकअप का विवाद बहुत फेमस हुआ था. सलमान खान और ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी और उनके ब्रेकअप की कहानी के बारे में पूरी दुनिया ही जानती है. पर आज हम आपको सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच की कुछ ऐसी बातें बताएँगे जिनके बारे में सबको नहीं पता है.

  • बॉलीवुड हो या फिर बाहर की दुनिया सब ही इन दोनों के प्यार की मिसाल दिया करते थे. जब ऐश्वर्या ने सलमान और अपने रिश्ते को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था. कि हम अब साथ नहीं हैं.
  • इन दोनों का रिश्ता कभी भी नार्मल नहीं रहा.
  • ऐश्वर्या ने यहाँ तक बताया कि जब तक वह सलमान खान के साथ रही थीं तब तक वह खौफ के साए में रहती थी.
  • उन्होंने अपने खौफ की बात मीडिया के सामने बतार्ई थी कि वह सलमान के साथ कितने खौफ में रहती थी.
  • ऐश्वर्या ने यह भी कहा था कि सलमान खान हमेशा उनके चरित्र पर शक करते रहते थे.
  • उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि सलमान उन्हें शराब के नशे में मारते तक थे.

ऐश ने बताया उस खौफनाक रात के बारे में

ऐश्वर्या ने अपने और सलमान की ब्रेकअप वाली खौफनाक रात के बारे में बताते हुए कहा था कि सलमान शराब के नशे में उनके घर आए थे और चिलाते हुए उनके घर के दरवाजे पीटने लगे थे. ऐश्वर्या ने उन्हें जवाब नहीं दिया तो वह जब तक दरवाजा पिटते रहे जब तक उनके हाथ से खून नहीं बहने लगा. इस खौफनाक रात के बाद ऐश्वर्या के पिता ने सलमान खान के खिलाफ FIR दर्ज करा दिया था. ऐश्वर्या ने यहां तक भी बताया था कि सलमान खान के लिए उन्होंने सबकुछ किया पर वह हमेशा ऐश्वर्या पर गुस्सा करते रहते थे.

सलमान खान के गुस्से, नशा, मारपीट और उनके शक की वजह से एश्वर्या ने उनसे दूर जाने में ही अपनी भलाई समझी थी. सलमान खान ने शराब के नशे में ऐश्वर्या राय के ही नहीं बल्कि कैटरीना कैफ के घर में जाकर जमकर तमाशा किया था. ऐश्वर्या ने अपने खुलासों में यह भी कहा था कि सलमान ने उन्हें धमकी भी दे दी थी. सलमान ने अपनी इस बात को बाद में कबूल भी किया था. सलमान के अनुसार वह ऐश्वर्या से कमिटमेंट चाहते थे लेकिन ऐश्वर्या उन्हें कमिटमेंट नहीं दे रही थी. यही ब्रेकअप की वजह थी.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here