हम आपको बताने जा रहे है वे जोड़ीयां जो आने वाले समय में बोलीवुड इंडस्ट्री में पहली बार साथ में देखी जाएँगी और साथ मैं खूब हिट होने की भी सम्भावना है. आईये जानते है ये आगामी फिल्म्स कौन-कौन सी है.

Simbha (सिम्भा)

Priya को मिला गोल्डन चांस, बॉलीवुड में रणवीर के साथ ‘सिम्बा’ में आएंगी नजर कजरारे नैनों से लोगों को दीवाना बनाने वाली मलयाली एक्‍ट्रेस  Priya Prakash Varrier एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. लेकिन इस बार उनकी चर्चा में आने का कारण उनकी कोई फोटो या वीडियो नहीं, बल्कि उनके आनेवाले प्रोजेक्ट्स है. खबरें हैं कि वे रणवीर सिंह की आनेवाली फिल्‍म ‘सिम्बा’ में नजर आ सकती हैं. प्रिया के लिए इसे एक गोल्डन चांस माना जा रहा है. कहा जा रहा है कि फिल्म में लीड एक्ट्रेस का रोल ज्यादा नहीं हैं. रणवीर की फिल्म ‘सिम्बा’ के निर्माता करण जौहर प्रिया को रणवीर सिंह के साथ लॉन्च करना चाहते हैं. फेमस होने के बाद प्रिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो बॉलीवुड में रणवीर सिंह के साथ काम जरूर करना चाहेंगी.

फिल्‍ममेकर करण जौहर ने एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में अपनी आनेवाली फिल्‍म सिंबा में प्रिया की इंट्री को लेकर इशारा किया है. करण जौहर ने अंग्रेजी अखबार से बातचीत में कहा,’ इस फिल्‍म में लड़की का रोल उतना बड़ा नहीं है, लेकिन प्रिया आंख मारते ही रातोंरात स्‍टार बन गई. जिससे बॉलीवुड को भी उनमे दिलचस्‍प होने लगी है और प्रिया की काबिलियत को वर्चअल दुनिया और सिनेमा के क्षेत्र में मजबूत करने के लिए बेहतर अवसर है.

SMJ (एसएमजे)

एक्शन फिल्मों के लिए मशहूर जॉन अब्राहम एक बार फिर से अपने फैंस के लिए एक धमाकेदार एक्शन थ्रिलर फिल्म लेकर आ रहे हैं. इस बात की जानकारी खुद जॉन ने ट्वीट करके दी है. अपने इस ट्वीट में जॉन ने लिखा है “डायलॉगबाजी और एक्शन के लिए तैयार.”

इस फिल्म का नाम ‘SMJ’ है. इस ‘SMJ’ का फुल फॉर्म क्या है, इस पर अनुमान लगाने का जिम्मा दर्शकों पर छोड़ दिया गया है. माना जा रहा है कि शायद फिल्म को लेकर उत्सुकता बनाये रखने के लिए ऐसा किया गया है.

मीडिया रिर्पोट के मुताबिक, इस फिल्म में जॉन का साथ देने के लिए ‘तुम बिन 2’ फेम ऐक्ट्रेस नेहा शर्मा की छोटी बहन Ayesha Sharma आ रही हैं. Ayesha Sharma इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. Ayesha ने अपने करियर की शुरुआत  मॉडलिंग से की थी. फिलहाल Ayesha फिल्म की शूटिंग की तैयारियों में पूरी तरह से जुटी हुई हैं. बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग 18 मार्च से शुरु की जानी है. अब देखना ये है कि जॉन और मनोज बाजपेयी की ये जोड़ी और Ayesha का डेब्यू दर्शकों को कितना पसंद आता है.

Kapildev Biopic ’83’ (कपिल देव बायोपिक ’83’)

साल 1983 में भारत को क्रिकेट विश्व कप में मिली पहली खिताबी जीत की कहानी पर आधारित इस फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह को कप्तान कपिल देव की भूमिका में देखा जाएगा. इसके तहत रणवीर ने विश्व कप विजेता टीम से बुधवार को मुलाकात की. मुंबई में आयोजित एक इवेंट में रणवीर की मुलाकात दिग्गज खिलाड़ी कपिल देव से हुई. कपिल देव के अलावा संदीप पाटिल, मदनलाल, चेतन शर्मा, बिशन सिंह बेदी, श्रीकांत समेत कई दिग्गज क्रिकेटर्स इवेंट में मौजूद रहे. इसकी तस्वीरें रणवीर सिंह के फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर जारी की है, जिसमें कपिल देव के साथ रणवीर सिंह की खास बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है.

गौरतलब है कि भारत ने कपिल की कप्तानी में 1983 में आयोजित क्रिकेट विश्व कप के फाइनल में वेस्टइंडीज को मात देकर पहला खिताब जीता था. इस ऐतिहासिक जीत की कहानी पर आधारित फिल्म का निर्देशन कबीर खान करेंगे और इसे फैंटम फिल्म्स द्वारा निर्मित भी किया जाएगा. फिल्म की पटकथा का काम पूरा हो चुका है. हालांकि, रणवीर के अलावा अभी तक टीम के अन्य खिलाड़ियों का किरदार निभाने के लिए स्टार्स की घोषणा नहीं की गई है.

Kapildev Biopic ’83’ में रणवीर के साथ Katrina KAif नजर आ सकती हैं.

Chanda Mama Door Ke (चंदा मामा दूर के)

Sushant singh rajpoot इन दिनों नासा में अपनी अगली फिल्म Chanda Mama Door Ke के लिए नासा में ट्रेनिंग ले रहे हैं. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत अंतरिक्ष यात्री की भूमिका निभा रहे हैं.

फिल्म के लीड एक्ट्रेस का नाम भी फाइनल हो गया है और वो कोई और नहीं Shradhha Kapoor हैं.  Shradhha Kapoor Chanda Mama Door Ke में सुशांत सिंह राजपूत के ऑपोजिट नजर आ सकती हैं।फिल्म में उनका भी अंतरिक्ष यात्री का किरदार होगा.

Gold (गोल्ड)

रीमा कागती ने Gold निर्देशन किया है और यह बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है. ‘Gold’ फिल्म से लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस Moni Roy अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं, इसमें अमित साध भी मुख्य भूमिका में है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here