आँख मारकर famous हुई बेटी को परेशान होकर माँ ने भेजा हॉस्टलValentine Day से  पहले आँख मारने वाले एक विडियो क्लिप के चलते  पूरी दुनिया मे फेमस हुई Priya Varrier कुछ अच्छा नहीं चल रहा है. परिवार इस Popularity से खुश नही है. एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रिया के इस  Popularity के बाद उनकी माँ ने उन्हें हॉस्टल भेज दिया. जब उनसे पूछा गया तो उनकी माँ का कहना था इस चन्द समय मे मिली Popularity से परेशान होकर उन्होंने ये फैसला लिया. दरअसल, प्रिया जिस फिल्म के जरिये कदम रखने जा रही है उनके डायरेक्टर ने ये कहा था की फिल्म के रिलीज़ होने से पहले प्रिया कोई इंटरव्यू ना दे.

लकिन फिल्म की Shooting शुरू ही हुई थी की उनकी विडियो Viral हो गयी. इन्हीं शोर शराबो से बचने के लिए उन्होंने ये फैसला लिया. प्रिया की माँ का ये भी कहना था वे इन्टरनेट पर हो रहे क्रेज का विरोध नही कर सकती, क्योंकि ऐसा करने से Message गलत जाएगा.प्रिया की माँ का नाम Pritha है.प्रीथा का कहना है “ उन्होंने कभी नही सोचा था अचानक कोई विडियो वायरल हो जाएगा”.

 आगे उन्होंने कहा वे चाहती है प्रिया को एक्टिंग करते हुए देख सके

आगे उन्होंने कहा वे चाहती है प्रिया को एक्टिंग करते हुए देख सके. इसलिए उन्हें ऑडिशन देने के लिए पिछले साल ले गये थे. प्रिया का Selection भी हो गया था. लकिन उस समय प्रिया 12th  का exam दे रही थी.इसलिए शूटिंग नही कर पाई. बाद मे फिल्म मेकर्स ने अन्य फिल्म के लिए तैयार के लिए तैयार रहने को कहा था.

वायरल विडियो क्लिप की वजह से सिर्फ एक दिन मे ही प्रिया के Instagram Followers  की संख्या 6 लाख से जायदा हो गयी. साथ ही दुनिया की Third Instagram Popular Celebrity बन गयी. पर, उनकी माँ का कहना था उनका कोई भी Official Instagram अकाउंट नही है. Social Media पे सारे एकाउंट्स फेक है.  Priya  Prakash Varrier केवल 18 साल की है. उनकी माँ के अनुसार केवल उन्होंने एक ही रैंप शो मे नज़र आई है और उन्होंने एक ही फोटोशूट किया है.

अब जबकि प्रिया के इतने चाहने वाले हो गये है क्या लोगों को बुरा नही लगेगा?, उन्हें हॉस्टल क्यों भेजा गया ?, क्या प्रिया वहां सुरक्षित रह पाएंगी?. क्या कोई और वजह है प्रिया को हॉस्टल भेजने का. ये तो वक़्त बताएगा. सच्चाई कितनी गहरी है. अभी तक के लिए तो प्रिया ऐसे ही अपनी मुस्कान बरक़रार रखे. चाहने वाले उनकी आने ववाली फिल्म का इंतज़ार कर रहे है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here