आमिर खान की नाजायज औलाद मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहुर आमिर खान 53 साल के हो चुके हैं. आमिर का जन्म 14 मार्च 1965 को मुंबई में हुआ था. अमीर एक अच्छे अभिनेता तो हैं ही और साथ ही साथ एक अच्छे समाजसेवी भी हैं. वैसे बहुत लोगों को ये पता होगा की अमीर की जीवन में केवल दो औरते आई.  पहली रीना दत्ता और दूसरी किरन राव. और अब ये ये तीसरी औरत कहा से आ गयी?.

लेकिन इनके बीच एक और महिला इनके जीवन में आई. जिसके साथ अमीर ने कभी भी अपने रिश्ते को नहीं कबूला. कुछ साल पहले ये खबर आई थी की आमिर खान का कोई नाजायज बीटा भी हैं. दरअसल, एक ब्रिटिश जर्नलिस्ट ने आमिर को अपने बेटे का पिता बताया था. जेसिका हाइंस नाम की इस महिला ने दावा किया था कि 2003 में उन्हें जो बेटा हुआ था, वो आमिर खान का हैं. महिला ने इस बेटे का नाम ‘जॉन’ बताया था. क्या आमिर इस बेटे और इस पत्नी को अपनाएंगे?.

यहाँ हुईं थी आमिर-जेसिका की पहली मुलाकात :-

दोनों की मुलाक़ात विक्रम भट्ट की फिल्म ‘गुलाम‘ की शूटिंग के दौरान हुई थी. उस महिला पत्रकार ने यह भी दावा किया था कि वे और आमिर लिव-इन-रिलेशनशिप में रह चुके हैं और उसी दौरान वे प्रेग्नेंट हो गईं. आमिर ने उनसे बच्चा गिराने की बात भी कही थी, लेकिन वे नहीं मानीं. बाद में जेसिका लंदन चली गई और वहां बच्चे को जन्म दिया. क्या किरन इस बारे में जानती हैं?. आखिर आमिर की पत्नी हैं वों.

हालांकि आमिर का कहना हैं की उनका उस महिला के साथ कोई अफेयर नहीं रहा हैं और ना ही वों उनका बेटा हैं. उस समय ये बात वही के वही दब गई. लेकिन सच क्या हैं कोई नहीं जनता. रिपोर्ट की माने तो आमिर का ये बेटा अब 15 साल का हों चुका हैं और लन्दन में मॉडलिंग करता हैं. वोग यूके-2012 में भी जॉन नजर आ चुके हैं.

जेसिका एक ब्रिटिश जर्नलिस्ट हैं, जिन्होंने अमिताभ बच्चन की लाइफ पर किताब लिखी हैं. आमिर से अलगाव के बाद जेसिका ने लंदन बेस्ड बिजनेसमैन विलियम टालबोट से शादी कर ली. उनकी एक बेटी तलुल्लह भी हैं.

प्रमुख बिंदु:-

  • अब ये तीसरी महिला का सच क्या हैं?.
  • क्या आमिर का नाजायज संबंध रह चुका हैं इस महिला के साथ?.
  • कौन हैं जेसिका?.
  • कौन हैं जॉन?.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here