आपकी राशि अब बताएगी की आपके और आपके पार्टनर के बीच यौन-व्यवहार कैसा है या किस राशि के लोगों में यौन को लेके कैसा व्यव्हार रखते है. राशियां यह बताने में बहुत हद तक सहायक होती है. पर सर्वप्रथम आप ये जाने के आपके पार्टनर की राशि कौन सी है.

नीचे दी गयी तालिका में सबसे पहले आप अपनी या अपनी पार्टनर की राशि जाने.

जन्म तिथि  राशि
21 मार्च से 20 अप्रैल मेष
21 अप्रैल से 21 मई वृष
22 मई से 21 जून मिथुन
22 जून से 22 जुलाई कर्क
23 जुलाई से 23 अगस्त सिंह
24 अगस्त से 22 सितम्बर कन्या
23 सितम्बर से 23 अक्तुबर तुला
24 अक्तुबर से 22 नवम्बर वृश्चिक
23 नवम्बर से 21 दिसम्बर धनु
22 दिसम्बर से 20 जनवरी मकर
21 जनवरी से 18 फरवरी कुम्भ
19 फरवरी से 20 मार्च मीन

आपकी या आपके पार्टनर की डेट-ऑफ़-बर्थ के आधार पर अब आप अपनी राशि जान गएँ होंगें अब आप जानिए की आपकी या आपके पार्टनर की यौन प्रविर्ती कैसी हैं वह बिस्तर में आपके साथ कैसा होगा. नीचे बताई गयी टेबल में आप जान पाएंगे की आपके पार्टनर को कैसा सेक्स पसंद है.

राशि यौन-प्रवृति
मेष, सिंह, धनु बेहद कामुक
वृष, कन्या, मकर   कामुक
मिथुन, तुला, कुंभ  इन राशियों के लोग छुपे रुस्तम होते हैं. इनमें अक्सर गुप्त सेक्स इच्छाएं होती हैं.
कर्क, वृश्चिक, मीन कामुक और प्रेमी

मुझे लगता है आपको जिसकी राशि के बारें में जानना है आप वो राशि इसके माध्यम से पता कर चुके होंगे और आपको उनकी सेक्स के बारे में उनकी प्रवृति को भी समझ गएँ होंगें. ज्योतिष शास्त्र के माध्यम से इंसान की पर्सनालिटी के बारें में आसानी से जाना जा सकता है की वह कैसा है. यहां तक कि यह उसके यौनांग के आकार तथा आपके पार्टनर की गुप्त सेक्स इच्छाओं के बारे में भी आपको जानकारी मिल सकती है. आइये जानते हैं किस राशि वालों की सेक्स के लिए कैसी इच्छा होती है.

 मेष

मेष राशि के लोग बहुत अधिक कामुक होते हैं. मेष राशी के लोगों में सेक्स की भावनाए बहुत अधिक होती हैं. इनकी सेक्स में अधिक दिलचस्पी होती है. सेक्स के लिए इनका उत्साह चरम पर होता है. इनके पार्टनर भी इनसे खुश रहते हैं.

वृष

इस राशि के लोग बहुत अधिक जल्दबाजी नहीं करते है. ये सोच समझकर ही एक प्रोपर प्लानिंग के साथ निर्णय लेते हैं. ये लोग सिर्फ शारीरिक सुख के लिए ही नहीं बल्कि अपने प्यार के साथ एक प्रॉपर कमिटमेंट करके ही प्रेम-पूर्वक अपने रिश्ते बनाते है. सम्भोग से पहले इनको काम-क्रीडा ज्यादा सुख का अनुभव दिलाती है.

मिथुन

इस राशि के लोगों को सेक्स करते समय नए नए प्रयोग करना काफी अच्छा लगता है. ये नए प्रकार से अपने पार्टनर्स को खुश करने की कोशिश करते है. इनके लिए सेक्स करना तब ज्यादा पसंद आता है जब इनका पार्टनर भी इनके जैसा ही हो जो नए नए तरीकों में इनका साथ दे.

कर्क

इस राशि के लोग अति-कामुक और मनमौजी होते हैं. इन्हें हमेशा सेक्स करते समय अपने साथी से अपने लिए कामुक बातें सुनना बहुत पसंद आता है. ये तारीफ पसंद भी होते हैं.

सिंह

इस राशि के लोग भी कामुक प्रवृति के होते है. ये लोग अपने मन के हिसाब से अपने साथी को अपनी ओर आकर्षित करने का प्रयाश करते है. और अपने पार्टनर को अपनी ओर खिंच लेते है. और अपनी मन मर्जी के साथ उनके साथ सम्भोग करते है.

कन्या

कन्या राशि के लोग किसी के भी साथ भी जल्दी नहीं खुल पातें हैं इनको किसी भी व्यक्ति के साथ खुलने में समय लगता जिसका इनके पार्टनरस को ध्यान रखना चाहिए की वे उनसे जल्दी हे सब ना एक्स्पेक्ट करें. वे थोडा समय लेंगें पर आपके साथ जब भी खुलेंगे आपकी सेक्स लाइफ इनके साथ काफी रंगीन होगी.

तुला

इस राशि के लोगों में सेक्स का मतलब अपने पार्टनर की खुशी होती है इसलिए इस राशि का पार्टनर अगर आपका है तो आप बहुत खुशनसीब हैं. क्योंकि ये अपने पार्टनर्स को खुश करने के साथ साथ खुद भी खुश रहते हैं.

वृश्चिक 

अगर आपका पार्टनर वृश्चिक राशि का है तो आप बड़ी समस्या में हो क्योंकि इस राशि के लोगों के पार्टनर्स नहीं समझ पते की इनको सेक्स में क्या चाहिए है. ये असानी से संतुष्ट नहीं होते है. इनका व्यवहार इनके पार्टनर्स के लिए एक रहस्य साबित होता है.

धनु

इनकी सेक्स की भावना बहुत ही अलग होती है इस राशि के लोग बहुत ही जल्दी कामुक और जल्दी ही संतुष्ट होंने वाले होते है. इनको कामक्रीड़ा करने की वजह अपने मूल करम को करने में ज्यादा विश्वास रखते हैं. ये बिस्तर पर ज्यादा देर तक अपने पार्टनर्स को रोक सकते हैं क्योंकि इनमे सेक्स के क्षमता अन्य राशियों से अधिक होती है. पर 1 बार संतुष्ट होने पर ये अपने पार्टनर्स को ज्यादा  परेशांन नहीं करते फिर इनके पार्टनर्स पर होता है की वे उन्हें फिर से उत्तेजित कर पाएं

मकर

अगर आपका साथी मकर राशि का है तो ध्यान रहे की पहल आपको करनी है. इस राशि के लोग बहुत सोच समझकर अपना पार्टनर चुनते हैं. ये चाहते की इनका पार्टनर सेक्स के लिए पहल करे. इन्‍हें कामक्रीडा व मुख-मैथुन करना ज्यादा अच्छा लगता है.

कुंभ

अगर आपका पार्टनर कुंभ राशि का है तो आपको इन्हें उत्तेजित करने की जिम्मेदारी आती है. क्योंकि कुंभ राशि के लोग आसानी से उत्तेजित नहीं होते हैं. और कई बार देखा जाता है की ये कभी-कभी ये सेक्स के प्रति एकदम उदासीन से प्रतीत होने लगते हैं.

मीन

अगर आपका पार्टनर मीन राशि का है तो सुन लो इनके जिस्म का रास्ता इनके दिल से होकर जाता है. मतलब की अगर आपका पार्टनर मीन राशि का है तो आपको काफी मेहनत करनी पड़ेगी. आपको उसका दिल जीतना पड़ेगा साथ साथ ही उसको उसकी सुरक्षा का भी एहसास दिलाना पड़ेगा. इनका विश्वास जीते बिना आप इनसे यौन सम्बन्ध नहीं बना सकते.

तो दोस्तों कैसा लगा आपको जानकर की आपके पार्टनर को कैसा यौन सम्बन्ध पसंद है आप अपने पार्टनर्स को कैसे सेक्स के प्रति आकर्षित कर सकते हैं.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here