अब कहानी उस लड़के की जिसे ये लड़की आंख मारकर हो गई वायरलहाल ही में सोशल मीडिया पर एक लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हुआ. इस वीडियो में वो एक लड़के को इशारो के साथ-साथ आंख भी मार रही है. लड़की के बारे में तो सभी जान चुके हैं कि वो South Film एक्ट्रेस Priya Prakash Varrier है, जो फिल्म ‘ओरू अदार लव’ से डेब्यू कर रही है. लेकिन प्रिया वीडियो में जिस लड़के को आंख मार रही है,  उसके बारे में क्या आप सभी जानते है. यदि नहीं, तो आज आपको  उस लड़के के बारे में हम बताने जा रहे हैं.

इस लड़के का नाम है रोशन अब्दुल रऊफ है. वायरल वीडियो में प्रिया जिस लड़के को आंख मार रही है उसका नाम रोशन अब्दुल रऊफ. रोशन अभी 18 साल के हैं. वे आईसीए के First Year के स्टूडेंट है. वे अच्छे डांसर भी है. उन्होंने एक डांस रियलिटी शो ‘डी4’ में भी हिस्सा लिया था. इसमें वे Finalist रहे थे.

हाल ही में दिए एक Interview में रोशन ने कहा, ‘ये मेरी पहली फिल्म है. फिल्म को लेकर वे बेहद उत्साहित है. उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि वे अब screen पर नजर आएंगे’. इस फिल्म में पांच हीरो-हीरोइन है. रोशन रियल लाइफ में बेहद funny है. उन्होंने अपनी कई funny photos इंस्टाग्राम पर शेयर कर रखी हैं. उन्होंने अपनी डेब्यू मूवी का एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया हुआ है. इस फोटो में वे हवा में उड़ते नजर आ रहे हैं और प्रिया उन्हें देख रही है.

एक दिन के अंदर हुई वायरल विडियो में सबके होठों पे प्रिया का तो नाम ला दिया पर रोशन का नाम बहुत कम लोग जान पाए

एक दिन के अंदर हुई वायरल विडियो में सबके होठों पे प्रिया का तो नाम ला दिया पर रोशन का नाम बहुत कम लोग जान पाए. इस विडियो मे रोशन पहले आँखों के जरिये इशारे करते है. उसके बाद प्रिया ने रोशन को आँख मारी. ये आँख मारना और साथ ही साथ सर हिलाते हुए प्यारी सी मुस्कान एक साथ इस विडियो मे दिखाया गया.

उसके बाद लड़के का मासूमियत के साथ चेहरा झुक जाना भी बड़ी ही प्यारी हँसी के साथ दिखाया गया है. प्रिया की उन खुबसूरत आँखों को और भी खुबसूरत तरीके से भी दिखाया गया है. बड़ी ही अच्छी बात इस वैलेंटाइन के मौसम में वसंत की बहार मे लोंगो का इस विडियो को हिट करना ये संकेत है.प्यार की कोई रिटायर्ड डेट नही होती. ये तो बस जब भी होना हो हो ही जाती है. उम्मीद है जैसे इस प्यारे विडियो को लोगो ने यादगार बना दिया अपने प्यार को भी वैसे ही बनाये रखे.

 

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here