अभिनेत्री ने बीच सड़क पर उतारे वस्त्र : क्यूँ होना पड़ा वस्त्रहीन ?
अभिनेत्री ने बीच सड़क पर उतारे वस्त्र : क्यूँ होना पड़ा वस्त्रहीन ?

तेलुगू फिल्म की struggling एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने रोड पर कुछ ऐसा कर दिया जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. अभिनेत्री ने बीच सड़क पर उतारे वस्त्र. अब्नेत्री ने कास्टिंग काउच का विरोध इस तरह करती ही नजर आई. हैदराबाद फिल्म सिटी के बाहर टॉपलेस होकर खड़ी हो गई. ये इलाका हैदराबाद के जुबली हिल्स में आता है. रेड्डी ने tollywood फिल्म इंडस्ट्री में कई बड़ी हस्तियों पर कास्टिंग काउच का इल्जाम लगाया. ऐसा क्यूँ किया आखिर अभिनेत्री ने बीच सड़क पर उतारे वस्त्र?.

रिपोर्ट की माने तो मीडिया से रूबरू होते हुए श्री रेड्डी ने कहा की 75% स्थानीय कलाकारों को मौका दिया जाना चाहिए. अभिनेत्री ने बीच सड़क पर उतारे वस्त्र से वहां के स्थानीय लोग आ गए और देखते ही देखते मीडिया का भी जमावड़ा लग गया. रेड्डी का ये भी कहना था की 75% स्थानीय कलाकारों को मौका नहीं दिया जा रहा है. पुलिस ने अभिनेत्री को हिरासत में ले लिया है. क्या मुद्दा इतना बड़ा था की अभिनेत्री ने बीच सड़क पर उतारे वस्त्र?.

क्या है कास्टिंग काउच ?

कास्टिंग क्राउच को संछेप में बताना हो तो उस अनैतिक काम को कहते है जिसमे काम के बदले शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया जाता है. ऐसा अक्सर पुराने लोग नए आए जूनियर्स के साथ ऐसा करने को मांग करते है. ऐसा किसी भी फील्ड में हो सकता है. शायद ऐसा श्री रेड्डी के साथ हुआ हो जिससे अभिनेत्री ने बीच सड़क पर उतारे वस्त्र. शाब्दिक अर्थ में कहा जाए तो काउच का मतलब सोफा होता है.

श्री रेड्डी ने क्या की है मांग ?

श्री रेड्डी का कहना था की बाहर के लोगों का यहाँ दबदबा बढ़ता जा रहा है. उन्होंने स्थानीय कलाकारों के लिए 75% आरक्षण की मांग भी की. उन्होंने इसके कास्टिंग क्राउच पर आरोप भी लगाया.

अभिनेत्री ने बीच सड़क पर उतारे वस्त्र से सभी चकित:-

ऐसा गुस्सा इतना तानावपन कभी भी tollywood फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा देखने को नहीं मिला है. ऐसा पहली बार है जब अभिनेत्री ने बीच सड़क पर उतारे वस्त्र. ऐसा देखकर सब हैरान है सभी चकित है. इससे पहले छोटा मोटा किस्सा सामने आया था लेकिन ऐसा आरोप कभी नही लगा. इस तरह के शोषण के आरोप से निजात पाने के लिए ‘Me Too’नाम के कैम्पेन से ढेर सारे सेलिब्रिटी जुड़ चुके है.

अभिनेत्री का कहना मुद्दे को बना देंगी बड़ी:-

श्री रेड्डी का कहना था की उन्हें अपनी बातों को रखने का और अपनी frustration को जग-जाहिर करने का यही एक तरीका सुझा. अभिनेत्री ने बीच सड़क पर उतारे वस्त्र ने सबको झगझोड़ कर रख दिया है. उनका आगे कहना था उन्होंने अपनी nude कई प्रोडूसर को भेजा है लेकिन बदले में उन्हें कोई रोल नहीं मिला. श्री रेड्डी ने कहा की अगर प्रोडूसर लोकल टैलेंट को बढ़ावा नहीं देंगे तो वो इस मुद्दे को और आगे बढ़ा देंगी.

प्रमुख बिंदु :-

  • आखिर क्यूँ होना पड़ा वस्त्रहीन?.
  • कास्टिंग काउच का लगाया आरोप.
  • क्या होता है कास्टिंग काउच?.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here