ऐसे पाए काल सर्प योग से छुटकारा आए आज आपको बताते हैं कैसे पाए काल सर्प रोग से छुटकारा. आज आपको बताएंगे कैसे इससे निजात पाए. हर शनिवार काले कुत्ते को रोटी खिलाए. यदि काला कुत्ता ना मिले तो किसी दूसरे कुत्ते को भी रोटी खिला सकते हैं. आप ऐसा भी कर सकते हैं नाग-पंचमी के दिन भगवान शिव का अभिषेक करते हुए चांदी के नाग-नागिन का जोड़ा शिवलिंग पर चढ़ाए. फिर अभिषेक की समाप्ति पर उसे तांबे के पात्र में विसर्जित करके, उस पात्र को अभिषेक कराने वाले पंडित को दान में दे दीजिए.

इससे काल सर्प दोष में बहुत काफी हद तक मदद मिलती हैं. इसके साथ-साथ नाग पंचमी के दिन 11 नारियल बहते हुए पानी में प्रवाहित करे, इससे काल सर्प दोष से अवश्य ही मुक्ति मिलती हैं. जिसके बाद कार्यो में सफलता मिलने के योग बनने लगते हैं. जीवन में चली आ रही परेशानियाँ भी दूर होती हैं.

अलग-अलग नुस्खे इस प्रकार हैं

अलग-अलग नुस्खे इस प्रकार हैं. चौबीस मोर पंख लेकर फिर उसकी झाड़ू बनवाकर इसे हमेसा अपने आरामकक्ष में रखे तथा प्रतिदिन राहुकाल के समय इसे जातक के शरीर में मोर के पंख से झाड़ा लगाए. अलग उपाय ये भी हैं अपने वजन के बराबर कोयले पानी में बहाए. ऐसे घरेलू उपाय आपके जीवन को एक नया मार्गदर्शन देंगे. जिससे आप अपने सपने को पूरा कर सकेंगे.

आज की पीढ़ी भले इन सभी चीजों पर विश्वास करे या ना करें. ऐसे दोष पाए जाते थे. आज भी हैं. पर ये सारी बाते विश्वास की हैं. कोई अभी भी विश्वास करता हैं. कोई अभी भी नहीं करता. पहले ये सारे नुस्खे थे पर पहले लोग इसकी रोकथाम कैसे की जाए ये कम सोचते हैं और ये हुआ बस ये सोचते रहते थे. उम्मीद हैं आप ये उपाय अपनी जीवन में जरुर अपनाएंगे और जिसके बाद आपका जीवन खुशी से भर उठेगा. जीवन कठिनाईयों से भरा हुआ हैं. लेकिन अगर समस्या का हल हो तो इसका निवारण करने में भी सहायक सिद्ध होती हैं.

प्रमुख बिंदु इस प्रकार हैं:-

कैसे पाए निजात काल सर्प दोष से.

काले कुत्ते को खिलाए रोटी.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here