अक्षय कुमार: केसरी के सेट पर हुए घायल

0
518
अक्षय कुमार: केसरी के सेट पर हुए घायल
अक्षय कुमार: केसरी के सेट पर हुए घायल

अक्षय कुमार एक ऐसे एक्टर जिनकी फिल्मों के लिए और अपने काम के लिए सजगता अलग ही दिखती है अब चाहे वह जॉली एलएलबी 2 हो या फिर टॉइलट एक प्रेमकथा हो, इनका अपने काम के जरिये लोगों की सोच बदलने का तरीका सबसे अलग है. अक्षय कुमार का यह समाज के लिए योगदान बहुत ही प्यारा है. वे अपनी फिल्मों में अपना 100 प्रतिशत देने का पूरा प्रयाश करते हैं. वे अपनी फिल्मों वे इस तरह खो जातें हैं की इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनको चोट लगने के बाद भी अपनी फिल्म केसरी की शूटिंग से वापिस नहीं लौटे और उन्होंने शूटिंग को जारी रखा.

अभी मिली जानकारी के अनुसार अक्षय कुमार इस वक्त महाराष्ट्र के सतारा जिले में हैं और इन दिनों केसरी की शूटिंग कर रहे थे, जहां काफी दमदार ऐक्शन वाले क्लाइमैक्स सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान उनकी पसलियों में चोट लग गई है.

अक्षय कुमार का अपनी फिल्म्स के लिए डेडीकेशन

ख़बरों के अनुसार उन्हें डॉक्टर्स ने कम्पलीट रेस्ट करने को बोला है फिर भी उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया है. जबकि उनके लिए एक प्राइवेट चोपर भी वहीं सेट पर मौजूद है. उन्होंने बस चोट के बाद थोड़ी देर आराम किया और फिर वहीँ से फिर से शूटिंग के लिए तैयार हो गए.

आपको बतां दें की अक्षय कुमार गोल्ड और रजनीकांत स्टारर 2.0 जैसी फिल्मों के तैयारियों में भी लगे हुए हैं उनकी हालहिं में रिलीज़ हुई फिल्म पैडमैन को भी शानदार रिस्पांस मिला है. लोगों ने इस मूवी को बहुत पसंद किया है. मूवी में बताये गए मासिक धर्म  के दौरान हाईजीन की समस्या के बारें में बताया गया है. जब वे समाज के लिए ऐसी फिल्म भी बना सकते हैं तो आप इससे अंदाजा लगा सकतें है की वे अपनी भूमिका को निभाने के लिए उस भूमिका को एक चुनौती के रूम में लेते हैं, और अपना अच्छे से अच्छा करने की कोशिश करते हैं.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here