दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का पार्थिव शारीर अपने अंतिम दर्शन के लिये सेलिब्रेशन क्लब हाउस में रखा गया है.  उनका अंतिम संस्कार संस्कार दोपहर को 3:30 पर किया जाएगा। श्री करण जौहर, मोहित मारवा, अनिल कपूर, के अलावा अनेक बड़ी हस्त्तियाँ रिश्तेदारों और प्रशंसक उनके अंतिम दर्शन के के लिए पहले ही कपूर परिवार के घर पहुंचे चुके हैं। अंतिम संस्कार दोपहर 3:30 पर किया जाना है। उनके घर के पास स्थित  सेलिब्रेशन क्लब हाउस को आगंतुको के अंतिम दर्शनार्थ पहले ही खोल दिया गया है.

श्रीदेवी के दर्शन के लिये आने वाले लोगो की संख्या लगातार बडती ही जा रही है. माधूरी दीक्षित, अक्षय कुमार, सोनम कपूर, जेक्लिन फर्नाडीज जैसी कई फ़िल्मी हस्तियाँ वहां पहुचं चुकी है. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए एक बड़ी संख्या में पुलिसबल वहां तैनात किया गया है. लोग एक बड़ी संख्या में यंहा अपनी प्रिय अभिनेत्री को श्रद्दांजली देने के लिए दूर दूर से यहाँ आ रहे है. आज एक महान अभिनेत्री, प्रथम महिला सुपर स्टार कही जाने वाली भारतीय नारी, पदमश्री विजेता श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं रही है. लोग उनकी एक झलक पाने के लिये जद्दोजहद में लगे हुवे है.

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर बुधवार को लोखंडवाला स्थित सेलिब्रेशन क्लब हाउस में रखा गया था.  उनके पार्ठिव शारीर को मंगल देर रात विमान के द्वारा दुबई सेउनके घर ग्रीन एकर में लाया गया था.

उनका केस मंगलवार को दुबई पुलिस के द्वारा तमाम जांचो के बाद बंद कर दिया गया. एक क्लीयरेंस लैटर दुबई पुलिस के द्वारा उनके परिवार को एवं भारतीय कांसोलेट को सौप दिया गया. फॉरेंसिक रिपोर्ट से सोमवार को ही ये पूरी तरह से साफ़ हो गया था कि श्रीदेवी के मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से न होकर बाथटब में डूबने से हूई थी.

श्रीदेवी पिछले शनिवार की रात दुबई स्थित एक होटल के बाथरूम में मृत अवस्था में पायी गयी थी.  जैसे-जैसे उनके अंतिम संस्कार का समय पास आता जा रहा है लोगो की बैचेनी बडती ही जा रही है. लोग श्रीदेवी , से जुड़ी नयी पुरानी यादो पर चर्चा करने में मशगूल है. बॉनी कपूर के भाई अनिल कपूर के घर में हस्तियों का आना शुरू हो गया है. बॉनी कपूर की तीनों बेटियां अनिल कपूर के घर पर पहले से ही मौजूद हैं। बोनी कपूर का पूरा परिवार अपने पुराने गिले शिकवे भुला कर उन्हें अंतिम विदाई के लिये एक जगह इकठ्ठा मौजुद है. बोनी कपूर ने 2005 में श्रीदेवी से विवाह किया था। वह पहले से ही उस समय शादीशुदा थे. जब वे श्रीदेवी से मिले थे तब वे दो बच्चो अर्जुन और अंशुला के पिता थे.

उनकी पहली पत्नी का नाम मोना कपूर था। जबकि ख़ुशी और जहान्वी दो बच्चियाँ उनकी दूसरी पत्नी श्रीदेवी से है.

पूर्व घटना

श्रीदेवी अपने भतीजे मोहित मारवाह के विवाह समारोह में शरीक होने के लिए दुबई गयी हुई थी. उनके साथ उनकी छोटी बेटी ख़ुशी एवं पति बोनी कपूर भी साथ थे. बोनी कपूर विवाह के पश्चात् बाकि परिवार के साथ दुबई से भारत आ गए थे. परन्तु अपनी पत्नी को सरप्राइज डिनर के लिये वे अचानक वापस पहूचें थे. टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबरों के अनुसार वहां पहुचं कर श्रीदेवी और उनके बीच १५ मिनट्स तक चर्चा हूई इसके पश्चात् वे वाशरूम में चली गयी. १५ मिनट्स के बाद भी वे वापस नहीं आयी तो उन्होने दरवाजा खटखटाया कोई प्रतीक्रिया नहीं आने पर उन्होने दरवाजा तोड़ा जहाँ पर उन्होने श्रीदेवी को बाथटब में बेसुध पाया. उन्होने तुरंत अपने करीबी मित्र एवं पुलिस को खबर करी.

पुलिस के आने के बाद केस दर्ज हुआ एवं सभी तरह से जांच के बाद पुलिस के द्वारा क्लीन चिट दे दी गयी. पुलिस बयान में कहा गया की उन्होने ने कोई भी संदेहास्पद चीज इस जांच में नहीं पायी है. एवं वे केस बंद कर रहे है. दुबई प्रशासन ने भी ऐसा ही कहते हुवे उन्हें ले जाने की अनुमती दे दी.

करेंट अपडेट:

उन्हें लेने के लिये हवाई जहाज पहले से ही दुबई रवाना कर दिया गया था. अगले दिन श्रीदेवी के पार्थिव शरीर भारत ले आया गया. श्री देवी के पार्थिव शारीर को मुंबई स्थित सेलिब्रेशन क्लब हाउस में रखा गया है. कारण जोहर, मोहित मारवाह, अनिल कपूर, अनेको रिश्तेदार और प्रशंसक वंहा पहुचं गये है. अन्तिम संस्कार आज (बुधवार) ३:३० पर होने की घोषणा की गयी है. उनके प्रशंसको के लिये सेलिब्रेशन क्लब हाउसको पहले से ही खोल दिया गया है. सभी लोगो को वंहा पर उपस्थित रहने को कहा गया है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here