Amitabh Bachchan की हालत नाजुक
Amitabh Bachchan की हालत नाजुक

बॉलिवुड के शहंशाह Amitabh Bachchan की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है. जानकारी के अनुसार बिग बी जोधपुर में अपनी अपकमिंग फिल्म Thugs of Hindustan की शूटिंग कर रहे थे कि तभी अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. फिल्म शूटिंग के दौरान Amitabh Bachchan की तबीयत बिगड़ने की खबर मिली है.

 जोधपुर पहुंची Doctors की टीम

खबरों के माने तो मुंबई से Doctors की टीम जोधपुर पहुंच चुकी है. बिग बी ने सुबह 5 बजे अपने ब्लॉग पर लिखा था कि तबीयत ठीक नहीं लग रही है. इसके बाद वो शूटिंग के लिए निकल गए. वहीं उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई. बिग बी के साथ आमिर खान मौजूद हैं. अमिताभ ने अपना चार्टर प्लेन भी मंगवाया है. बता दें कि इसी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में पूरी टीम थाईलैंड गई थी. वहां भी ज्यादा ठंड की वजह से Amitabh Bachchan की तबीयत खराब हो गई थी. इस बात की जानकारी बिग बी ने खुद दी थी.

Thugs of Hindustan की शूटिंग कर रहे थे बिग बी

 Amitabh Bachchan की हालत नाजुक
Amitabh Bachchan की हालत नाजुक

सदी के महानयक Amitabh Bachchan की तबीयत अचानक खराब हो गई है. उन्हें विशेष विमान से जोधपुर से मुंबई लाया जा रहा है. दरअसल, जोधपुर में वो Thugs of Hindustan की शूटिंग कर रहे थे और इसी दौरान उनकी तबीयत खराब हो गई. कहा यह भी जा रहा है कि फिल्म में युद्ध के सीन में भारी भरकम कॉस्ट्यूम के कारण उन्हें थकावट महसूस हो रही है.

गौरतलब है कि पिछले दिनों ही फिल्म की शूटिंग के दौरान Ambitabh ने मेहरानगढ़ के किले की खूबसूरती की तारीफ की थी. साथ ही उसे बहुत ही सुंदर बताया था. बता दें, Ambitabh अक्सर अपने ट्वीट्स के कारण चर्चा में बने रहते हैं.

 Amitabh Bachchan की हालत नाजुक
Amitabh Bachchan की हालत नाजुक

अपनी तबियत खराब होने की जानकारी Amitabh Bachchan ने खुद अपने ब्लॉग के थ्रू जानकारी दी. Ambitabh ने सुबह 5 बजे बताया की उनकी तबियत खराब हैं और मुंबई से जोधपुर डॉक्टर की टीम आने वाली हैं.

आप की जानकारी के लिए बता दे की बॉलीवुड के शहंशाह Amitabh Bachchan को स्पाइन में दर्द की तकलीफ बहुत ही ज्यादा है और कभी कभी तो ये दर्द असहनीय हो जाता है. गौरतलब है कि हाल ही में Amitabh Bachchan की तबियत अचानक ख़राब हो गई थी. वो उस वक्त मुम्बई में थे जिसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here