अनास्तासिया कोनेजेवा एक छह वर्षीय रूसी बाल मॉडल है। आपने थायलेन ब्लांड्यू का नाम तो सुना ही होगा। जी हाँ, आपने सही पहचाना दुनिया की सबसे सुंदर लड़की जो फ्रांसीसी बाल मॉडल रह चुकी हैं। अब उसी फ्रांसीसी मॉडल थायलेन ब्लांड्यू के नक्शेकदम पर चल रही अनास्तासिया कोनेजेवा को ‘दुनिया की सबसे सुंदर लड़की’ होने का मान दिया गया है। उनके कई सारे ऑनलाइन प्रशंसक  है, जो उनके गुड़िया जैसे चेहरे और नीली आँखों के कायल हैं। वह एक सफल बाल मॉडल है, जिन्होंने कई अभियानों के लिए मॉडलिंग की है जिसमें रूसी ब्रांड चोबी किड्स जैसे नाम शामिल हैं। अनास्तासिया का प्रेसिडेंट किड्स (रूसी मॉडलिंग एजेंसी) के प्रबंधन द्वारा भी प्रतिनिधित्व किया गया है। इस छोटीसी रूसी मॉडल ने रूस के प्रमुख ब्रांड्स के लिए भी मॉडलिंग की है जिनमे अमोरेको और किसाबिनो जैसे ब्रांड्स भी शामिल है। पिछले साल अक्टूबर में अनास्तासिया को ‘फेस ऑफ लिटिल मिस ओकी’, जो कि बच्चों के लक्ज़री कोत्युर हाउस की एक क्लोथिंग लाइन है, उनके लिए वोट देकर सम्मानित किया गया। कुछ प्रशंसकों का पहले से ही अनास्तासिया के बारे में यह सुझाव है कि वह एक दिन इरिना शायक, जिन्हें 2007 में ‘फेस ऑफ इंतिमिसिमि’ बनने के बाद ख्याति प्राप्त हुई, उनका मुकुट ले सकती हैं।

अनास्तासिया ने इतने कम समय में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पाँच लाख से अधिक फॉलोवर्स जमा कर लिए हैं। उनका इंस्टाग्राम एकाउंट उनकी माँ एना चलाती हैं। एना अपनी छः वर्षीय बेटी के मॉडलिंग की फोटोशूट की तस्वीरें और साथ ही साथ ‘बिहाइंड द सीन्स’ की तस्वीरें भी उनके इंस्टाग्राम के एकाउंट पर पोस्ट करती हैं। उनके प्रशंसक इंस्टाग्राम पर शेयर की गई उनकी तस्वीरों पर उनके गुड़िया जैसे चेहरे की विशेषताओं और उनकी खूबसूरत नीली आँखों पर कमैंट्स करते रहते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके प्रत्येक तस्वीर पर उनके प्रशंसकों द्वारा किये गए लाखों हज़ारों लाइक्स और कमैंट्स हैं। जब अनास्तासिया महज चार साल की थी तब से याने की जुलाई 2015 के बाद से उनकी माँ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहीं है।

अनास्तासिया के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर भारी समर्थन के बावजूद, कुछ ने अपनी बेटी को मॉडल बनाने के लिए और कुछ ने इतनी छोटी उम्र में उनका मेकअप कराने को लेकर उनकी मां एना की आलोचना की है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here