अनुष्का शर्मा और वरुण धवन एक साधारण परिवार के लुक में दिखाई दिए उनकी नई फिल्म सुई धागा मेंयश राज फिल्में अपनी अगली project  के साथ एक और ताजा जोड़ी ऑनस्क्रीन लाने के लिए तैयार है। सुइ धागा शीर्षक से, यह फिल्म वरुण धवन और अनुष्का शर्मा को पहली बार साथ में लाएगी। यह फिल्म Dum Laga ke Haisha  निर्देशक रहे शरत कटारिया द्वारा निर्देशित किया जाएगा और  भारत सरकार  के मेक इन इंडिया अभियान पर आधारित होगा। यह फिल्म आत्मनिर्भरता की कहानी है और भारत के एक छोटे शहर में निहित दो सामान्य पात्रों की उच्च आत्माओं पर आधारित है। वरुण और अनुष्का दोनों फिल्म की सरल और छू रही स्क्रिप्ट से प्रभावित हैं और एक-दूसरे के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं।

जबकि वरुण अपनी ऊर्जावान कलाकार के रूप मे जाने जाते है.

जबकि वरुण अपनी ऊर्जावान कलाकार के रूप मे जाने जाते है, लड़के की  अनोखी  छवि, अनुष्का अपने समझदार और मजबूत इरादों के लिए लोकप्रिय है। शरत कटारिया कहानियों को जमीनी स्तर तक ले जाने लिए जाने जाते हैं जो साधारण, मध्यम वर्ग के परिवारों से जुड़ते हैं और सुई  उसी श्रेणी में गिरती हैं।

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की उत्कृष्ट प्रदर्शन की वजह से Dum Laga ke Haisha  आलोचकों के दिमाग में रहे, यह देखने के लिए दिलचस्प होगा कि वरुण और अनुष्का अपने superstardum की छवि को  आत्मनिर्भरता की कहानी को कैसे करते हैं। फिल्म के पोस्टर ने  ये दिखाया है की एक छोटे शहर में एक ख़ुशी जोड़े की एक झलक। चित्र में, वरुण एक मुछ दिखाते हुए नज़र आ रहे है. और अनुष्का देसी look  मे एक साड़ी और शाल पहनी हुई हैं। हम जानते है भारत की अधिक जनसंख्या गाव मे रहती है ये फिल्म भी गाव की मिट्टी की खुशबु पर बसे दो खुबसुरत पति पत्नी पर आधारित है. कारोबारी विश्लेषक, तारन आदर्श से ट्वीट के मुताबिक, YRF ने 28 सितंबर 2018 की तारीख को अंतिम रूप दिया है।

निर्माता मनीष शर्मा ने कहा, “प्यार और प्रशंसा के बाद दर्शकों से मिला प्यार अभूतपूर्व है, यह बहुत रोमांचक हैये फिल्म  गर्व और आजादी की एक दिल से बताने वाली कहानी को बाया करती ह.एक बार फिर से टीम एकत्रित हुई है. यह कहानी भारत के दिल में बसी जड़ो को बया करती है और हर एक भारतीय के  चलने वाली जीवन यापन को दर्शाती है। सुई धागा एक कहानी है जो हम सभी के साथ जुडी होगी”.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here