टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की फिल्म बागी-2  पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. टाइगर की यह पहली फिल्म है जो बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा को पार कर पाई है. और इसी के साथ 1 हफ्ते में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गयी है. यह मूवी एक्शन और टाइगर के शानदार डांस के दम पर इतनी चली इस मूवी में टाइगर का फौजी किरदार दिखाया तो व्ही दिशा के साथ उनका लव सीन भी बहुत अच्छे से फिल्माया गया है. तजा आंकड़ो के हिसाब से बागी-2  फिल्म का भारत में अब तक का कुल कलेक्शन 112 करोड़ 85 लाख रुपए हो गया है.

फिल्म का यह कलेक्शन

बागी 2 फिल्म का यह कलेक्शन बढ़ता ही  जा रहा है. इसी तरह चलता रहा तो यह फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. इस फिल्म ने पहले ही दिन साबित कर दिया था कि यह टाइगर श्रॉफ की सबसे बड़ी हिट फिल्म बनेगी. इस फिल्म ने 8वें दिन तक 112.85 करोड़ का बिजनेस किया है.

फिल्म बागी 2 में टाइगर रॉनी के किरदार में है जो की एक फौजी बन जाते हैं  तो अभिनेत्री दिशा पाटनी नेहा के किरदार में है. जिनकी किसी और से शादी हो जाती है. फिल्म में टाइगर और दिशा के अलावा प्रतीक बब्बर, रणदीप हुड्डा और मनोज बाजपेयी भी दमदार एक्टिंग और रोल है. रॉनी और नेहा की मिलते हैं और कुछ समय के बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल जाती है.

ये रहे ‘बागी 2’ के सात रिकार्ड्स

  • 112 करोड़ की कमाई करके टाइगर की बागी 2 फिल्म 2018 की हाईएस्ट फर्स्ट वीक कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है.
  • फिल्म ने तीन दिन के अंदर 73.10 करोड़ की कमाई करके साल 2018 की सेकेंड हाईएस्टर ओपनिंग वीकेंड फिल्म बन गई है.
  • बागी 2 फिल्म ने पहले रविवार को 27.60 करोड़ की कमाई की. एक दिन में  इतनी कमाई करने वाली फिल्म बन गयीं है.
  • बागी 2 ने पहले दिन 25.10 करोड़ का बिजनेस किया जिसकी वजह से टाइगर बॉलीवुड के पहले यंग एक्टर बन गए हैं. जिनकी फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई की हो.
  • साल 2018 की हाईएस्ट ओपनर फिल्म है बागी 2 पद्मावत को छोड़ा पीछे.
  • टाइगर की बागी 2 पहली 100 करोड़ की  फिल्म.
  • कुछ ही दिनों में बनी बागी 2 सुपरहिट फिल्म.

बागी 2 की स्टोरी लाइन

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की फिल्म बागी-2 बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार परफॉर्मेंस कर रही है. फिल्म को दर्शकों की ओर से मिले प्यार और पॉजिटिव रिस्पांस के कारण पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने में सफल रही है. अहमद खान के निर्देशन में बनी फिल्म बागी-2 में टाइगर का एक्शन दर्शकों का खासा पसंद आ रहा है, यही कारण है कि फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में की सीट को लगातार फुल कर रही है

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here