कौन हैं वों जो सबसे अमीर बहु बनने जा रही हैं देश के सबसे अमीर उद्योगपति Reliance Industries के मालिक Mukesh Ambani के बड़े बेटे Aakash Ambani की शादी इस साल हीरा कारोबारी और Rosy Blue कंपनी के प्रवक्ता रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी Shloka मेहता से होने जा रही हैं. दोनों Families ने हालांकि इस बारे में टिप्पणी से इंकार किया हैं. लेकिन सूत्रों की मानें तो सगाई की घोषणा अगले कुछ हफ्तों में हो सकती हैं. शादी दिसंबर में हो सकती हैं. जहां तक अंबानी परिवार का सवाल है, तो क्या ये समय एक खुशखबरी का हैं ? क्या Shloka अंबानी के घर की बहु बनने जा रही हैं?.

अंबानी व मेहता परिवार एक-दूसरे से अच्छी तरह से परिचित हैं. आकाश और Shloka एक ही स्कूल में पढ़े हैं. वहीं Sources का कहना है कि आकाश की शादी या सगाई की कोई तारीख तय नहीं हुई हैं. श्लोका जुलाई 2014 से रोजी ब्लू फाउंडेशन के डायरेक्टर हैं. Shloka Connectfar की को-फाउंडर  हैं. रसेल और मोना मेहता के तीन Children में Shloka सबसे छोटी हैं.

हीरा कारोबारी रसेल मेहता रोजी ब्लू डायमंड्स के प्रमुख हैं. Shloka रसेल और मोना मेहता के तीन बच्चों में सबसे छोटी हैं. Shloka की मां Mona पंजाब नेशनल बैंक के 12,717 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी के आरोपी नीरव मोदी की रिश्तेदार बताई जा रही हैं.

कौन हैं वों जो सबसे अमीर बहु बनने जा रही हैं

क्या ये शादी नया मोड़ लेगी ? मुकेश अंबानी परिवार और रसेल-मेहता के रिश्ते की बात की जाए तो. शादी तय है? या यह सिर्फ एक अफवाह हैं  जो हर समय अपना रंग बदलता जा रहा हैं . चलिए ये तो  समय बताएगा. यदि यह सच है तो जैसे ही निर्णय ले लिया जायेगा तभी इसकी घोषणा की जाएगी.

“बिना चिंगारी के आग नहीं सुलगता”. चिंगारी भी कही हैं और आग भी कही ना कही सुलगा हैं.

कौन हैं वों जो सबसे अमीर बहु बनने जा रही हैं

Sources की माने तो शादी के हर निर्णय को अभी भी अंतिम रूप दिया जाना है, लेकिन जिस तरह से चीजों चारों तरफ फ़ैल रहीं हैं , समय से बेहतर कोई कुछ नहीं बता सकता. हालांकि परिवार एक-दूसरे के करीब हैं. फिर भी शादी की घोषणा अभी आनी बाकी हैं. धैर्य रखें और देखे ये सारी बाते कब बाहर आती हैं. एक कहावत है “बिना चिंगारी के आग नहीं सुलगता”. चिंगारी भी कही हैं और आग भी कही ना कही सुलगा हैं.

अगर घोषणा अभी तक नहीं की गई हैं. तो स्पष्टीकरण भी परिवार के किसी भी सदस्य से नहीं आई हैं. इसलिए, लोग,मीडिया ने सोचना शुरू कर दिया , जो कुछ भी हो सकता हैं, कोई भी परिवार का सदस्य इस बारे में खुलासा नहीं करना चाहता हैं . तो, सवाल यह है कि कौन अंबानी परिवार की बहू बनने जा रहीं हैं?.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here