भारत को तीसरी आजादी-कैसे और कब?महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) प्रमुख राज ठाकरे ने “मोदी मुक्त भारत” की बात कही. उन्होंने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में मोदी को रोकने के लिए सभी विपक्षीय पार्टियों को एक साथ आना होगा.

तीसरे मोर्चे को आगे आने की बात कही ठाकरे ने

राज ठाकरे ने रविवार शाम को गुड़ी पड़वा पर शिवाजी पार्क में एक रैली को संबोधित किया. इस मौके पर उन्होंने कहा “2019 में मोदी और बीजेपी को रोकने की जरूरत हैं, भारत को मोदी से मुक्त कराने के लिए तीसरे मोर्चे को आगे आना होगा.”

मोदी मुक्त कर 2019 में दिलाएंगे

राज ठाकरे ने ये तक कह डाला की पहली आजादी 1947 में मिली थी. जब इंदिरा गाँधी के शासनकाल यानि 1975 में इमरजेंसी लगी थी तो दूसरी आजादी 1977 में मिली थी. अब 2019 में मोदी मुक्त करके हम भारत को तीसरी आजादी दिलाएंगे.

राज ने कहा कि गोरखपुर और फूलपुर में बीजेपी की हार के बाद से विपक्ष को एक होने की ताकत मिली है। इन दो अहम सीटों पर बीजेपी की हार सपा और बसपा के साथ आने से ही संभव हुई. राज ने कहा कि विशेषज्ञों के मुताबिक 2019 में बीजेपी को केवल एकजुट होकर ही हरा सकते हैं.

पीएनबी फ्रॉड दबाने के लिए तिरंगे में लपेटा श्री देवी का शव-ठाकरे

राज ठाकरे ने कहा कि नीरव मोदी के मामले को दबाने के लिए जानबूझकर श्री देवी की मौत को इतना तूल दिया गया. “ऐसा कहा गया कि उनकी मौत बाथ टब में डूबने से हुई और उन्होंने शराब पी रखी थी. जिसकी मौत शराब पी कर हुई, उसके शव को तिरंगे में लपेटा गया. ये गलत हैं और इसके लिए राज्य सरकार जिम्मेदार हैं”. “महाराष्ट्र सरकार ने जानबूझ कर श्री देवी के शव को तिरंगे में लपेटा। कहा गया कि वे पद्म श्री हैं ऐसा इसलिए किया. लेकिन सच ऐसा नहीं था. ये सारा खेल पीएनबी फ्रॉड से ध्यान हटाने के लिए था.”

अक्षय कुमार पर धावा बोला

राज ठाकरे ने कहा “अक्षय कुमार ने Padman ,Toilet जैसी फिल्मे बनाई. ये सरकार के प्रचार जैसी हैं. अक्षय देशभक्त की बात करते हैं. लेकिन वों खुद भारत के नागरिक नहीं हैं. उनके पास कनाडा का पासपोर्ट हैं. हालाकिं वों एक अच्छे अभिनेता हैं.

प्रमुख बिंदु :-

  • ठाकरे ने मोदी मुक्त भारत पर तीसरे मोर्चे पर दिया जोर.
  • ठाकरे ने कहा मोदी मुक्त कर 2019 में दिलाएंगे तीसरी आजादी.
  • पीएनबी फ्रॉड दबाने के लिए तिरंगे में लपेटा श्री देवी का शव-ठाकरे.
  • अक्षय कुमार को भी लिया घेरे में.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here