बॉलीवुड की तरह, Bhojpuri Cinema के कुछ सितारों भी हैं जो उनके चमकदार जीवन शैली के लिए जाने जाते हैं। एक ऐसे ही स्टार राजू सिंह हैं। सोशल मीडिया पर Bhojpur actor की खबर आजकल वायरल हो रही है। यह बताया जाता है कि यह भोजपुरी अभिनेता छह लाख का मोबाइल रखता है और उनके पास कई लक्जरी वाहन भी हैं। ये अभिनेता जो एक शौक के रूप में कार्य करते हैं वे बिज़नसमैन हैं, इस मोबाइल के पीछे की कहानी यह है कि यह फोन राजू को एक फिल्म को साइन करने के बदले में उपहार मिला।

राजू के पास वर्टू का मोबाइल फोन है, जो लगभग 6 लाख रुपये का है। इस मोबाइल की विशेषता यह है कि यह यूके रिटेल कंपनी है। यह कंपनी 1998 में मोबाइल निर्माता नोकिया द्वारा स्थापित की गई थी अक्टूबर 2012 में, नोकिया ने वर्टू को निजी इक्विटी ग्रुप ईक्यूटी वी में बेच दिया, लेकिन अपने शेयरों में से 10 प्रतिशत शेयर रखे। यह कहा जाता है कि इस मोबाइल कंपनी में वर्टू कंपनी का असली गोल्ड पैनल है

भोजपुरीया सुल्तान

इस लक्जरी जीवन में रहने वाले अभिनेता राजू सिंह माही, राजू को भोजपुरी फिल्म उद्योग में साथी अभिनेता भोजपुरीया सुल्तान भी कहते है।

राजू सिंह का शौक यहाँ खत्म नहीं होता है, उनके पास 20 लाख रुपये से भी ज्यादा कि व्यक्तिगत पिस्तौल (लाइसेंसिंग) है। राजू को वाहनो से  बहुत प्यार है, इसलिए उनके पास कई वाहन हैं। जानकारी के अनुसार ये सभी वाहन एकही 1001 नंबर से शुरू होते हैं। राजू सिंह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आज़मगढ़ के निवासी है वे एक अभिनेता के साथ एक बड़े व्यापारी भी हैं।

राजू सिंह माही भोजपुरी फिल्म ‘तुज मेरे हे जान है’, ‘राधा -2’ और ‘गदर’ जेसी सुपर हिट फिल्मों में काम किया है।  राजू कि पहचान ‘गदर’ फिल्म में, पवन सिंह के साथ परदे पर लड़ाई से हुई। राजू सिंह अब ‘गदर -2’ में भी दिखाई देंगे। अभी राजू सिंह ‘माही’ भोजपुरी फिल्म ‘दिलवाले’ के लिए शूटिंग में व्यस्त हैं मुंबई में। वे दिलवाले में एक प्रमुख खलनायक भूमिका निभा रहे हैं और इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इन सारी बातों को ध्यान मै रखते हुए हम यह कह सकते हैं कि एक भोजपुरी अभिनेता बॉलीवुड हस्तियों की समान रूप से लक्जरी जीवन शैली बनाए रखता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here