बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट पर आरोप, जानें क्या हैं मामला?बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट  रह चुकी करिश्मा तन्ना पर पैसे की हेरा-फेरी का आरोप लगा हैं. रिपोर्ट की माने तो एक इवेंट मैनेजर ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया हैं. जिसके मुताबिक, मानस कात्याल नाम के इवेंट मैनेजर ने करिश्मा तन्ना को एक नोटिस भेजा हैं जिसमें आरोप लगाया गया हैं कि उन्होंने धोखाधड़ी की हैं. यही नहीं करिश्मा ने उन्हें ब्लैकमेल करने के अलावा धमकी भी दी हैं.

34 वर्षीय करिश्मा तन्ना ने ऐसे किसी भी आरोपों से इनकार किया हैं

34 वर्षीय करिश्मा तन्ना ने ऐसे किसी भी आरोपों से इनकार किया हैं. करिश्मा ने इसपर कहा, ‘मैनेजर ने मुझे धोखा दिया हैं. मुझे मुरादाबाद में शो के लिए बताया गया लेकिन जब वहां पहुंचे तो कहा गया कि असल में शो तो हल्द्वानी में हैं. जो कि मुरादाबाद से दूर हैं. मैंने मानस से कहा कि मैं इतनी लंबी दूरी की यात्रा नहीं कर सकती. क्या आरोप सही हैं या गलत?.

वहीं मानस कात्याल का कहना हैं कि, उनके आरोप झूठे हैं. उन्हें पहले से ही बताया गया था कि शो हल्द्वानी में होगा इसके बावजूद उन्होंने अपना फैसला बदल लिया. यही नहीं करिश्मा ने हमारे ड्राइवर को धमकाते हुए कहा कि अगर उन्होंने कार दिल्ली की ओर नहीं ली तो वह उन पर शोषण का केस करेंगी. करिश्मा सच कह रही हैं या मेनेजर किस पर विश्वास किया जाए?.

इवेंट मैनेजर ने आगे बताया कि

इवेंट मैनेजर ने आगे बताया कि, ‘करिश्मा को एडवांस में पैसे दे दिए गए थे. उनके शो में नहीं पहुंचने से करीब 10 लाख का नुकसान हुआ हैं. अब हम चाहते हैं कि करिश्मा उस नुकसान की भरपाई करें’ लेकिन करिश्मा का कहना है कि ‘मैं उन्हें पैसे क्यों लौटाऊं. मानसिक उत्पीड़न करने के लिए उन्हें इसकी भरपाई करनी चाहिए. अब मेरे वकील मानस कात्याल को नोटिस भेजेंगे.’

बता दें कि, करिश्मा तन्ना ने छोटे पर्दे पर एकता कपूर के सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से डेब्यू किया था. इसके बाद वह कई सीरियल्स में नजर आईं जिनमें ‘देश में निकला होगा चांद’, ‘विरासत’ और ‘नागार्जुन-एक योद्धा‘ भी शामिल हैं. क्या करिश्मा तन्ना लाइमलाइट में आने के लिए ये सब कर रही हैं या सच में ऐसा हुआ था?. वैसे आजकल लोग लाइमलाइट में आने के लिए ऐसे चीजें करते रहे हैं. देखना ये होगा ये खबर कितनी सही हैं और कितनी गलत.

प्रमुख बिंदु इस प्रकार हैं:-

  • बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट पर लगा आरोप.
  • मानस कात्याल नाम के इवेंट मैनेजर ने करिश्मा तन्ना को भेजा नोटिस.
  • पैसे की हेरा-फेरी और धांधली का लगाया आरोप.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here