बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को ठाणे पुलिस द्वारा कॉल डिटेल रिकॉर्डिंग घोटाले मामले में जाँच पड़ताल के लिए नोटिस भेजा गया. यह केस उन लोगो के खिलाफ है जो प्राइवेट डिटेक्टिव के मध्यम से दूसरे लोगों की जानकारी गुप्त सीडीआर के जरिये निकलवाते थे. आरोपों के अनुसार अभिनेता ने अपनी पत्नी की कॉल डिटेल्स पाने के लिए एक प्राइवेट डिटेक्टिव नियुक्त किया था. इन्वेस्टीगेटिंग ऑफिसर के अनुसार अभिनेता के वकील को भी जांच पड़ताल के लिए बुलाया गया है.

महिला दिवस पर 9 साल की बच्ची का मॉल में बलात्कार

 

 

 

 

महिला दिवस पर जहाँ एक ओर महिलाओं को सराहा जा रहा था. वही दूसरी ओर इंदौर के ट्रेसर आइलैंड मॉल में गेम जोन के एक कर्मचारी ने 9 साल की बालिका का बलात्कार किआ. आरोपों के अनुसार बच्ची जब गेम जोन में खेल रही थी तब अर्जुन राठौर नामक कर्मचारी उसे कोने में ले गया. और वहाँ इस आरोप को अंजाम दिया. बच्ची महात्मा गाँधी रोड पर स्थापित मॉल में अपने परिवार के साथ गई थी. उसने अपने साथ हुयी घटना अपनी माँ को सुनाई. इंदौर DIG हरिनारयाण मिश्रा ने बताया के आरोपी अब गिरफ्त में है.

युवक ने छात्रा को कालेज के सामने मौत के घाट उतारा

स्टाकर द्वारा की गई हत्याओ में एक ओर नाम जुड़ गया जब अलागेसन नामक युवक ने एक 19 बर्षीय छात्रा को लगातार निगरानी रखने के बाद मौत के घाट उतार दिया. युवती मिनाक्षी अकादमी ऑफ हायर एजुकेशन एंड रिसर्च में बी कॉम की छात्रा थी. एक अन्य छात्रा के अनुसार जब युवती कालेज से बस स्टॉप की तरफ जा रही थी तब उस पर हमला हुआ और आरोपी ने उसका गला काट दिया. छात्रा की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here