कुछ साल पहले तक लोग शरीर पर नाम गुदवाते थे. आज के दौर में टैटू बनवाते हैं चूंकि नाम बदल गया तो अंदाज भी बदलना ही था. पहले ये सबकुछ एक रिवाज था जबकि आज यह एक स्टाइल स्टेटमेंट है. किसी-किसी का तो एक टैटू से काम नहीं चलता तो वो 8-10 भी बनवा लेता है.

यह टैटू प्रेम आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक के मन में है. आपको अपने आसपास ही ऐसा कोई बंदा देखने को मिल जाएगा जिसने टैटू बनवा रखा होगा या जिसे टैटू बनवाने की तमन्ना होगी. फिर हमारे प्यारे सेलिब्रिटीज की बात करें तो वो भी टैटू बनवाने में पीछे नहीं हैं. प्रियंका चोपड़ा से लेकर अर्जुन कपूर तक के नाम इस लिस्ट में शामिल हैं.

आखिर किस सितारे ने किस नाम का टैटू लिखवाया है. इसका पता आपको स्टोरी पढ़ने के बाद लगेगा. अब देर मत कीजिए. आइए पढ़िए पूरी स्टाेरी.

ऋतिक और सुजैन

ऋतिक और सुजैन की जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे प्यारी जोड़ी में से एक थी. जब ये साथ थे तब इन्होंने एक जैसे दिखने वाले सितारों का खूबसूरत टैटू अपनी कलाई पर बनवाया था. ऋतिक और सुजैन के तलाक ने सबको चौंका दिया था. ऋतिक से अलग होने के बाद सुजैन ने अपने टैटू का डिजाइन बदलवाकर उसके आगे ‘follow your sunshine’ लिखवा लिया है.

सैफ अली खान

नवाब साहब का करीना वाला टैटू तो बहुत ही फेमस हुआ था. खबरें भी आई कि यह टेम्परेरी है और सैफ ने इसे हटा लिया है. मगर सैफ के हाथ पर अपनी बेगम जान का टैटू आज भी है.

अक्षय कुमार

खिलाड़ी अक्षय कुमार समय-समय पर अपनी फैमिली के लिए प्यार जताते रहते हैं. अक्षय ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना (टीना) बेटे आरव और बेटी नितारा के नाम के टैटू बनवा रखे हैं.

मान्यता दत्त

संजू बाबा यानी की संजय दत्त की प्यारी पत्नी मान्यता दत्त भी अपने प्यार के इजहार का कोई मौका नहीं छोड़ती है. मान्यता ने अपनी उंगली पर ‘sanjay’ नाम का टैटू बनवा रखा है.

दीपिका पादुकोण

रणवीर सिंह को डेट करने से पहले दीपिका कथित रूप से लंबे समय तक रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं. इस दौरान दीपिका ने ‘RK’ नाम का टैटू गुदवाया था.

प्रतीक बब्बर

एक दीवाना था’ और ‘धोबी घाट’ जैसी फिल्मों में नजर आए प्रतीक बब्बर और एक्ट्रेस एमी जैक्सन एक-दूसरे को सीरियसली डेट कर रहे थे. उस दौरान प्रतीक ने एमी के नाम का टैटू बनवाया था. हालांकि बाद में इनका ब्रेकअप हो गया.

एमी जैक्सन

प्रतीक बब्बर की ब्रिटिश गर्लफ्रेंड एमी ने भी ‘मेरा प्यार-मेरा प्रतीक’ नाम का एक टैटू बनवाया था. एमी ने ब्रेक अप के बाद कहा भी था कि उन्होंने यह टैटू बिना सोचे-समझे बनवाया था.

सेलिना जेटली

कुछ एक फिल्मों में नजर आई एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने अपने हसबैंड के बर्थडे पर उनके नाम का एक टैटू अपनी फिंगर पर बनवाया था.

प्रियंका चोपरा

प्रियंका चोपड़ा का टैटू, उनके दिवंगत पिता को समर्पित है, वर्ष 2013 में कैंसर के साथ लंबी लड़ाई के बाद उनके पिता का निधन हो जाने के बाद उन्होंने अपने पिता के लिए ये टैटू बनवाया था जिसमे लिखा था Daddy’s Li’l Girl’.

अर्जुन रामपाल

मॉडल से अभिनेता बनें इस एक्टर के पास हजारों लड़कियां इन पर जान छिड़कती होंगी, लेकिन उन्होंने अपने जीवन में दो विशेष महिलाओं के नाम पर टैटू बनवाया है. मायरा और महिका, उनकी दो सुंदर बेटियां के नाम हैं. उन्होंने अपने बाएं और दाएं दोनों हाथो पर ओनी दोनों प्यारी से बेटियों के नाम का टैटू बनवा के रखा है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here