कहते हैं भारतीय नारी सबसे खूबसूरत साड़ी में ही लगती है। भारतीय संस्कृति की पहचान मानी जाने वाली साड़ी में कोई भी लड़की हो खूबसूरत ही लगती है आम लड़कियां ही नहीं बॉलीवुड की कई खूबसूरत हसीनाओं को भी साड़ी पहनना काफी पसंद है यही वजह है की फिल्मों में ही नही कई मौकों पर बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराएं साड़ी में पहुंचती हैं। बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बीच साड़ी का क्रेज़ बीते दौर से लेकर आज के इस माॉर्डन ज़माने भी उतना ही पॉपुलर है। लेकिन बदलते वक्त के साथ साड़ी पहनने का अंदाज़ भी बदला है बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिन्हें आपने अक्सर साड़ी को अलग-अलग स्टाइल में पहने देखा होगा लेकिन साड़ी पहने के नए तरीकों की वजह कई बार बॉलीवुड अभिनेत्रियों को खास मौकों पर सबके सामने शर्मिंदा भी होना पड़ा।

आइए जानते हैं बॉलीवुड की ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में जिन्हें गलत तरीके से साड़ी पहनने की वजह से शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ा।

ऐश्वर्या रॉय बच्चन

 

ऐश्वर्या को कई मौकों पर आपने साड़ी में देखा होगा लेकिन उन्हें ज़रा इस साड़ी में देखिए आप देखकर अंदाज़ा लगा सकते हैं।

 

 

उप्स मोमेंट का शिकार हुईं सना खान

वजह तुम हो, जय हो जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकीं अभिनेत्री सना खान पिंक कलर की नेट की साड़ी में काफी खूबसूरत लगीं लेकिन एक पार्टी के दौरान उन्होनें अपनी साड़ी को अच्छी तरह से कैरी नही किया जिसकी वजह से उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा।

 

 

मंदिरा बेदी भी साड़ी की वजह से असहज हुईं

 

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल मंदिरा बेदी का क्लीवेज कुछ ज्यादा ही नज़र आ रहा है।

 

 

 

कंगना रनौत को भी हुई फिटिंग की प्रॉब्लम

कंगना नें एक इवेंट के दौरान साउथ इंडियन साड़ी पहनी जिसमें कंगना बेहद खूबसूरत लगीं लेकिन कंगना की ब्लाउज़ की फिटिंग सही नही थी जिसकी वजह से उन्हें बार-बार ब्लाउज़ को कंधे पर लाना पड़ रहा था।

 

 

अनुष्का का क्लीवेज

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का आम तौर पर हर ड्रेस में खूबसूरत लगती हैं लेकिन बात जब साड़ी की हो तो अनुष्का उसमें भी काफी खूबसूरत लगती हैं लेकिन ज़रा अनुष्का की इस साड़ी को देखिए इसकी वजह से अनुष्का को इम्बैरेस होना पड़ रहा है।

 

 

रिसेप्शन पार्टी में शिल्पा शेट्टी को होना पड़ा शर्मिंदा

अभिषेक और ऐश्वर्या की रिसेप्शन पार्टी में पहुंची शिल्पा शेट्टी की साड़ी इतनी हैवी और डीप थी की उन्हें बार-बार अपनी साड़ी को सही करना पड़ रहा था।

 

 

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here