14 फरवरी को सभी लोग वेलेंटाइन्स मनाते है यह दिन प्यार करने वालो के लिए बहुत खास होता है बहुत सारे दिन जैसे किस डे, चोकलेट डे, हग डे, आने के बाद यह प्यार का दिन आता है. इस समय प्यार का जादू सर चढ़ कर बोलता है और यह फरबरी का महिना प्यार करने का महिना बन जाता है, हम इस वेलेंटाइन्स के मौके पर आपको बता रहे हैं ऐसे फिल्म स्टार्स के बारे में जिन्होंने 14 फरबरी(वैलेंटाइन डे) पर शादी की.

आइए जानते इन कपल्स के बारे में-

संजय दत्त और रिया पिल्लई

अपने स्टाइल से मशहूर मुन्ना भाई ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रिया पिल्लई से मुंबई के एक मंदिर में शादी कर ली लेकिन कुछ समय बाद यह अलग भी हो गए इसके बाद संजय दत्त ने मान्यता से और रिया ने टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस से दोबारा शादी कर ली.

मंदिरा बेदी और राज कौशल

मंदिरा बेदी शांति, CID, फियर फेक्टर जैसे कई टीवी शो में काम कर चुकी है आज के दिन इनकी शादी को 17 साल पुरे हो चुके है इन्होने बॉलीवुड डायरेक्टर राज कौशल से शादी की थी दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम वीर है.

अरशद वारसी और मारिया गोरेट्टी

अरशद और मरिया की पहली मुलाकात 1991 में कॉलेज के डांस फेस्टिवल में हुई थी 8 साल तक दोनों रिलेशन में रहे फिर आखिर दोनों ने शादी कर ली, इनका एक बेटा और बेटी भी है.

रुस्लान मुमताज और निराली मेहता

इन दोनों की पहली मुलाकात शामक डावर की डांस अकेडमी में हुई थी दोनों कई सालो तक एक-दुसरे को डेट किया और बाद में कोर्ट मेरिज कर ली, कहता है दिल जी ले जरा शो का हिस्सा रह चुके है.

राम कपूर और गौतमी गाडगिल

इन दोनों का नाम रोमांटिक कपल्स में लिया जाता है इनकी शादी को 15 साल पुरे हो चुके है. इनके दो बच्चे भी है जिनके नाम सिया और अक्स हैं, गौतमी गाडगिल बड़े अच्छे लगते हैं’ जैसे कई पॉपुलर शो में काम कर चुकीं है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here