सीपीएम नेता ने प्रेग्नेंट महिला को मारी लात, कराना पड़ा अबॉर्शनकेरल के Kozhikode में पति के साथ हो रही मारपीट का विरोध करने पर कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (CPM) के नेता ने Pregnant महिला को पेट पर लात मार दी, जिसकी वजह महिला को अबॉर्शन कराना पड़ा. महिला 4 माह की प्रेग्नेंट थी. महिला की तरफ से शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. रिपोर्ट के मुताबिक कुछ समय पहले 30 साल की जोसना सिब्बी के पति के साथ जमीन विवाद को लेकर पड़ोसी के साथ झगड़ा हो गया था.

इसके बाद 28 January को  7 लोगों ने जोसना के घर पर हमला किया और उनके पति के साथ मार पीट भी की. पति के साथ हो रही मारपीट का जोसना ने विरोध किया और बीच बचाव करने लगी तो CPM नेता थम्वी ने जोसना के साथ मार पीट शुरु कर दी और महिला के पेट पर पैर से ठोकर मार दी.

जिससे महिला के पेट मे दर्द शुरु हो गया और Bleeding होने लगी. जिसे बाद जोसना को Medical मे भर्ती किया गया

जिसके बाद महिला के पेट मे दर्द शुरु हो गया और Bleeding होने लगी.जिसे बाद जोसना को Medical मे भर्ती किया गया. घटना के समय 4 माह की प्रेग्नेंट थी. Hospital मे Doctor की सलाह के अनुसार जोसना का Abortion कराना पड़ा. जोसना के पति ने बताया मामले की शिकायत के बाद से पड़ोसियों और CPM  के पार्टी वर्कर्स की तरफ से उन्हें लगातार धमकी मिल रही है और  उनपर Case वापस लेने का दवाब डाला जा रहा है. और तो और CPM नेता ने उनकी टंगे काटने का भी धमकी दी है.

ऐसे हो रहे रोज़ के घटनाओं का अंत कब होगा? ऐसी अत्यंत पीड़ा मे रही महिला का क्या कसूर था. अपने पति को बस बचाने की कोशिश कर रही थी. अपने Power का गलत तरीके से प्रयोग कर रहे ऐसे लोग कब तक आम जनता को परेशान करते रहेंगे. आम जनता के द्वारा चुने गये जनता के सेवक ना होकर जनता को ही परेशान कर रहे है क्या यही न्याय है. ये घटना बस एक जगह नही होती और अन्य जगहों पर भी ऐसी घटनाये हो रहीहैं और आये दिन हो रही है. इसमें सरकार के साथ साथ Police को भी सुधार लाना होगा और कमी भी लानी होगी. इस आशावादी विचार के साथ की आगे ऐसी घटनाओ कम हो या ना ही हो. इससे हर तबके के लोग सुखी रहेंगे और शांति से भी रहेंगे.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here