10 चीजें जो आपके पार्टनर गुप्त रूप से आपके लिए करना चाहते है

0
473
10 चीजें जो आपके पार्टनर गुप्त रूप से आपके लिए करना चाहते है
10 chije jo aapke partner

कोई भी जिद्दी व्यक्ति से निपटने के लिए कभी कुछ पसंद नही आती. बेशक, नियमित जीवनशैली में आराम से रहना ठीक है, लेकिन हम इनकार नहीं कर सकते कि हमारे बारे में हमेशा कुछ ऐसा होता है जिसे सभी बदलने या सुधारने की आवश्यकता होती है. कुछ हद तक, हमेशा नए अनुभवों और नई संवेदनाओं के लिए खुद को खंगालना चाहिए, भले ही वे हमें असहज बनाते हों. क्योंकि इसी तरह हम मनुष्य के रूप में विकसित होते हैं. जाने 10 चीजे जो आपके पार्टनर गुप्त रूप से करना चाहते है.

यह किसी भी रिश्ते का एक बहुत ही महत्वपूर्ण पहलू है जिसे अक्सर कपल्स द्वारा अनदेखा किया जाता है. रिश्ते बढ़ते हैं और वे कभी नहीं बढ़ सकते हैं. रिश्ते में बदलाव हमेशा से बुरी चीज नहीं होती है. यह हमेशा किसी विशेष परिस्थिति में स्वयं को अनुकूलित करने में सक्षम होने के बारे में है जो एक कपल्स के रूप में बेहतर बनाएगा.

1. ढेर सारी अपनी ही फोटो ना ले :-

ऐसा कई बार होता है दुनियाँ में सभी खुबसूरत है,लेकिन ऐसा बिलकुल ना करें जब भी आपदोनों साथ हो एक की फ्रेम में सारी दुनियाँ को समेटने का काम ना करें. फोन को रखिए पॉकेट में और उस बेहतरीन पल में खो जाए.

  1. कहीं भी बिना सोचे समझे यात्रा या साहसिक कदम ले :-

आपके होनेवाले आपके लिए बिना सोचे,बिना समझे किसी भी यात्रा पर ले जाना चाहते है ,तो इसमे हर्ज क्या है आप जाइए और उस पल को एन्जॉय कीजिए. कोई विशेष इंसान आपके लिए इतना कुछ सोच रहा है तो ये अपने आप में बहुत बड़ी बात होती हैं.

10 चीजें जो आपके पार्टनर गुप्त रूप से आपके लिए करना चाहते है
10 chije jo aapke partner
  1. ज्यादा मेकअप ना करें :-

    आपके पार्टनर चाहते है की आप ज्यादा मेकअप ना करें. आप जब अपने पार्टनर के साथ है तो इससे खुबसूरत कोई हो ही नही सकता. मेकअप को करें बाय-बाय और उस खुबसूरत पल में जिए. इससे अच्छा कुछ और बस ये सोचे.

  2. निर्णायक बनें :-

    आप जब जल्द ही किसी बात पर निर्णय लेंगी तो आपके पार्टनर आपको इससे भी कही ज्यादा सरप्राइज देंगे. निर्णय लेने में किस बात का वक्त. ऐसा बिलकुल ना सोचे की केवल आपके पार्टनर ही आपदोनों की रिलेशनशिप के निर्णय ले सकते है ऐसा कुछ भी नही है. हाँ ऐसा जरुर है की वो कभी आपको कभी खुद को सम्पूर्ण निर्णय लेने का अधिकार देंगे.

  3. कुछ चीजे जिससे आप हँसा सकती है :-

    आपको इससे बेहतर और कोई नही जनता. ये छोटी चीज आपकी जिंदगी में बे बेहद नया परिवर्तन ला सकती है. आपसे बेहतर कोई और नही जनता की आपके पार्टनर को हँसाना कैसे है किन बातों पर उन्हें हँसी आएगी या नही.

  4. कपड़े ऐसा पहने जो आरामदायक हों :-

    ऐसा नही की आप हमेशा पार्टी वियर ही पहने. आप किसी भी तरीके के कपड़े पहें सकती है जिसमे आप आरामदायक महसूस करें. ऐसा ना हो आप कपड़े की वजह झल्ला उठे. ऐसा बिलकुल ना होने दे.

  5. किसी भी चीज में आपके अंदर जोश भरा हो :-

    10 चीजें जो आपके पार्टनर गुप्त रूप से आपके लिए करना चाहते है
    10 chije jo aapke partner

    आप भले ही आकर्षक ना हो,लेकिन आप अपने पार्टनर को अपने प्यार में अपने इकरार में समां जाने के लिए प्रयास कर सकते है. जोश बिलकुल कायम रखे अपने पार्टनर के प्रति अपने प्रति और आपके प्यार के प्रति. अगर आपने या आपने पार्टनर ने ये ठान लिया की अपने जोश से रोमांस की लायी परिभाषा बयां कर सके तो उन्हें उया आपको कोई नही रोक सकता.

  6. बिस्तर में नई चीजों को आजमाएं :-

    वह आपको बताने में बहुत शर्मिंदा हो सकते है, लेकिन ऐसा लगता है कि आपके पार्टनर को बेडरूम में आपके साथ कुछ नई चीजें करना है. वो सिर्फ पूछकर आपको डराना नहीं चाहते. ऐसा भी हो सकता है आपको इन नई चीजों से आपके रोमांस करने का समय बढ़ जाए. आपको पता भी ना चले रात से सुबह कब हुई.

    9. गपशप और नाटक ना करें :-

    नाटक एक ऐसी चीज है कि जिससे सभी लड़कों के साथ करना नहीं है. तो यदि आप ऐसे प्रकार हैं जो वास्तव में पूरे गपशप और नाटक गेम में हैं, तो उसे रुकने का प्रयास करें. लड़के अनावश्यक नाटक नही करना चाहते, खासकर जब वो पार्टनर के साथ होते है.

    10. उनके अच्छे उपहार पर करें छेड़छाड़ :-

    वह शायद इसके लिए बहुत कुछ नहीं पूछ सकते है, लेकिन वो चुपके से ऐसा चाहते है कि आप उन्हें थोड़ी देर में छेड़े. उपहार भौतिकवादी प्रतीत हो सकते हैं, यह वास्तव में विचार और स्नेह है जो मायने रखता हुआ इशारा से जुड़ा हुआ होता है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here