10 टीवी स्टार्स जो कमाते है बॉलीवुड एक्टर्स से भी ज्यादा
10 टीवी स्टार्स जो कमाते है बॉलीवुड एक्टर्स से भी ज्यादा

आज हम आपको बताने जा रहे है टीवी स्टार्स और बॉलीवुड स्टार्स के कमाई में टीवी स्टार्स की कमाई कैसे अधिक है. वैसे आपको बता दे बॉलीवुड स्टार्स जहाँ पाली एरिया के बांद्रा में रहना पसंद करते है. वही अगर बात करें टीवी स्टार्स की तो साधारण जीवन जीते हुए वे सस्ते गोरेगाँव,अँधेरी में रहना पसंद करते हैं. आप सोच रहे होंगे इनके रहन-सहन में इतना फर्क है फिर भी ये कैसे बॉलीवुड स्टार्स से अधिक कमाते है. आइए जानते है कैसे और क्यूँ?.

  1. राम कपूर:-

चुनिंदा छोटे पर्दे के एक्टर में से एक एक जिन्होंने कभी भी अपनी गुड लुक को अहमियत नहीं दिया और उन्होंने जिस भी किरदार को निभाया वो किरदार हमेशा के लिए सर्वप्रिय हो गया. राम कपूर का जन्म पंजाब के जालंधर में 1973 में हुआ.

उन्होने शुरुआती पढ़ाई शेरवूड नैनीताल से की. राम ने अपना सीरियल जो छोटे पर्दे पर किया वो था न्याय जो की 1997 में आई थी. फिर राम पोपुलर फैमिली ड्रामा शो ‘घर के मंदिर में’आए. उनकी संपति US Dollar $ 1.5 million होने का अनुमान है. उनका एक दिन के टीवी शो का चार्ज जिसमे वो भूमिका कर रहे है $ 2500 प्रतिदिन है. उनके पास BMW K1600 है. राम को ऑटोमोबाइल में बेहद दिलचस्पी है. राम के पास दो बेहद लक्ज़री कार BMW और पोर्शे है.

2. साक्षी तंवर :-

कहानी घर-घर की और बड़े अच्छे लगते है से अपनी एक्टिंग की वाह-वाही बटोरने वाली एक्ट्रेस को कौन नहीं जनता. एक बेहद की साधारण परिवार से ताल्लुक रखने वाली साक्षी का जन्म अलवर के राजस्थान में हुआ. साक्षी के पिता सीबीआई ऑफिसर थे. उन्होने दूरदर्शन पर अलबेला सुन मेरा में 1998 में ऑडिशन दिया. जिसके बाद वो सेलेक्ट भी हो गई.

2011 से 2014 के बीच उन्होने अपने दोस्त राम के अपोजिट सीरियल बड़े अछे लगते है में काम किया. जिसके लिए बहुत सराहा गया और ये सीरियल इसके साथ-साथ सुपरहिट भी रहा. उनकी संपति का अनुमान US $ 2 मीलियन है. जबकि वो प्रति सीरियल में काम करने के लिए US $ 1700 लेती है. साक्षी जहाँ अभी रहती है वो मलाड मुंबई में है. वो वॉल्वो S90 चलाती है जिसकी कीमत 60 लाख है.

3. अंकिता लोखंडे :-

नाम से परिचित हो ना हो सीरियल से आप जरुर परिचित होंगे. वो सीरियल और कोई नही पवित्र रिश्ता है. देखा मुझे पता था आप जानते होंगे. Highest paid female star छोटे पर्दे और कोई नहीं बल्कि अंकिता लोखंडे है. उनका जन्म महाराष्ट्र परिवार में हुआ. उनकी पूरी संपति US Dollar $ 3 million है. अंकिता प्रति एपिसोड dollar $ 2800 per episode  लेती है. अंकिता ने अपने आप को 2016 में जैगुआर गिफ्ट किया था.

4. कपिल शर्मा :-

नाम से तो आप जान गए होंगे. जी हाँ वही जिन्होने ना जाने कितने वर्षो से लोगों को हंसातें आ रहे है. अभी हाल ही में इनका नया शो आया है. उनका जन्म पंजाब के अमृतसर में हुआ. उनकी पूरी संपति का ऐलान US dollar $ 30 million बताया गया है. प्रति एपिसोड उनका चार्ज $ 170,000 है.

5. रोनित रॉय :-

बड़े पर्दे पर अपनी फिल्मो जैसे की उड़ान,अगली,थ्री स्टेट्स में अभिनय का जलवा बिखेर चुके है. रोनित का जन्म नागपुर में हुआ. इनकी संपति US Dollar $ 2.5 million. ये बड़े पर्दे पर फिल्म के लिए प्रति फिल्म 2 से 3 करोड़ रूपये लेते है. जबकि एक एपिसोड के लिए $2500 लेते है. इनकी सिक्यूरिटी एजेंसी भी है जैसे की ऐस Security Agency.

6. सुनील ग्रोवर :-

इस नाम से भले ही वाकिफ ना हो पर गुथी के नाम जरुर वाकिफ होंगे. इनका जन्म पंजाबी परिवार में हुआ. किस्मत इनकी तब सोने पर सुहागा हो गई जब कपिल शर्मा शो में इनकी एंट्री हुई थी. इनकी संपति का कुल अनुमान US Dollar  $ 5 million बताया गया है. गोरेगाँव में इनका 3 bhk deluxe अपार्टमेंट है. सुनील प्रति एपिसोड डॉलर 25,000 लेते है.

7. शिवाजी सतम :-

चलिए अब बात है सीरियल की CID का तो नाम आपने अवश्य सुना होगा. ACP Pradyumann का जो रोल है करते है वो शिवाजी सतम ही है. CID सुपरहिट हिट सीरियल में से एक है. अब बात करते है इनके आय की. इनकी संपति का अनुमान डॉलर 5 मिलियन से भी ऊपर है. प्रति एपिसोड इनका जो चार्जेज है वो है डॉलर 2500. शिवाजी highest paid actor है.

8. मिशल रहेजा :-

मिशल का पहला टीवी शो MTV पर प्यार व्यार था. ये ब्लैक बेल्ट होल्डर भी रह चुके है. इनके रोमांटिक टीवी एक्टिंग ने लाखों दिलों की धड़कन अभी भी बनी हुई है. एक्टिंग,सिंगिंग और प्रोडूसर के साथ साथ-साथ मिशल की अपनी कंपनी भी है नाम है पार्टी हार्ड ड्राईवर. उनकी आय की बात करें तो इनकी संपति US डॉलर 2 मिलियन . प्रति एपिसोड इनका फीस $2800 है.

9. कृष्णा अभिषेक :-

गोविंदा के भतीजे है कृष्णा. उन्होने सोनी टीवी पर कॉमेडी सर्कस में 5 साल के लम्बे अंतराल तक काम किया. कृष्णा प्रति एपिसोड जो चार्ज करते है वो है US Dollar $ 60,000 to 68,000. उनकी संपति का अनुमान US Dollar $ 7 मिलियन है.

10. जेनिफ़र Winget :-

जेनिफ़र का जन्म मुंबई के गोरेगाँव में 1985 में हुआ. बड़े पर्दे पर इनका पहला पदार्पण अमीर खान और मनीषा कोइराला की फिल्म अकेले हम अकेले तुम में केवल 10 साल की उम्र में हुआ था. इसके बाद फिल्म जैसे की कुछ ना कहो,रजा की आएगी बारात,राजा को रानी से प्यार हो गया  जैसे फिल्मों में रहा. अगर छोटे पर्दे की बाद करें तो kkusum से इनकी शुरुआत हुई. अगर इनकी कुल संपति की बात करे तो US Dollar $ 1.25 million है. जेनिफ़र का प्रति एपिसोड चार्जेज है US Dollar $ 1000. जेनिफ़र गोरेगाँव में रहती है.

प्रमुख बिंदु :-

  • जाने टीवी एक्टर्स कैसे कमाते है बॉलीवुड स्टार्स से भी अधिक.
  • कहाँ-कहाँ रहते है ये स्टार्स.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here