Dawud का गढ़ हैं पाकिस्तान जानकारी के मुताबिक भारत का सबसे बड़ा और पहला दुश्मन Dawood अब्राहिम को पाकिस्तान ने पनाह दी हुई हैं. रिपोर्ट की माने तो पाकिस्तान ने अंडरवर्ल्ड डॉन को  ऐश की ज़िन्दगी दे रखी हैं. जो उपद्वीप करांची के पास हैं वहाँ पनाह दे रखा हैं पाकिस्तान ने अंडरवर्ल्ड डॉन को. जो की दुबई के रास्ते में आता हैं. ऐसी जगह हैं  जहाँ से अंडरवर्ल्ड डॉन दुबई आराम से जब भी जरुरत हो जा सकता हैं.

रिपोर्ट की माने टकला जों की अंडरवर्ल्ड डॉन के बहुत करीब था. उन्हें कुछ दिनों पहले पकड़ा गया. टकला सारी करतूतों की जड़ हैं. टकला ही वों करीबी हैं जब भी Dawood दुबई में रहता था. टकला के हमेसा संपर्क में रहता था. ऐसा भी रिपोर्ट का कहना हैं की Dawood दुबई के क्लिफ्टन टावर के Bungalow अपार्टमेंट में रहता हैं.

और जब भी भारत की तरफ से या विश्व की तरफ से दवाब बनाया जाता हैं

और जब भी भारत की तरफ से या विश्व की तरफ से दवाब बनाया जाता हैं तो वों कराँची के उपद्वीप अंडा उपद्वीप में जाकर अपना अड्डा जमा लेता हैं. ये सारी बाते अंडरवर्ल्ड और पाकिस्तान की Intelligence  एजेंसी के बीच होती हैं. या ये कहा जाए पाकिस्तान Intelligence एजेंसी अंडरवर्ल्ड डॉन के संपर्क में रहती हैं. और तो और ये उपद्वीप दुबई से 4 से 5 घंटे की दुरी पर हैं. मतलब साफ़ हैं जब भी international दवाब आता हैं तो अंडरवर्ल्ड डॉन लुक्का छिपी के खेल खेलते हुए सबको चकमा देकर उपद्वीप में अपना घर बसा लेता हैं.

ये कारण हैं फारुख Takla का यहाँ पर अहम हिस्सा था डॉन को दुबई ले जाने में और उसे वापस कराँची लाने में. इससे सारी बातें ये निकल कर आती हैं की फारुख तकला एक बहुत अहम कड़ी हो सकता हैं. आखिर डॉन का बेहद करीबी भी था और उसका पकड़ा जाना डॉन के करीब जाने के बराबर हैं.

अब सारे इल्जाम पाकिस्तान पर लग रहे हैं क्यों ना लगे ऐसे आतंवादियों को बचाना और उन्हें अपने घर में पड़ोसी बनाना कहा का इंसाफ हैं. क्या पाकिस्तान इन सभी चीजों के लिए जिम्मेदार नहीं हैं?. अब तो सीरिया में भी हो रहे आत्मघाती हमले के लिए पाकिस्तान को उतरदायी ठहराया जा रहा हैं.

प्रमुख बिंदु:-

  • अंडरवर्ल्ड डॉन हैं पाकिस्तान के घर मे.
  • कराँची के पास हैं उपद्वीप.
  • इंटरनेशनल दवाब जब भी आता हैं भाग जाता हैं अंडा उपद्वीप.

Also, readदाऊद इब्राहिम का सहयोगी Takla गिरफ्तार

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here