दिशा पटानी : बोल्डनेस और खूबसूरती की हदे पार

0
557
दिशा पटानी : बोल्डनेस और खूबसूरती की हदे पार
disha patni

दिशा पटानी का भारत की एक मॉडल होने के साथ-साथ भारतीय फिल्म अभिनेत्री है. पाटनी तेलेगु,बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड फिल्मों में भी अपने एक्टिंग का जादू बिखेर चुकी है. बॉलीवुड की शुरुआत दिशा ने “Ms Dhoni The untold Story” से की. इस फिल्म में वो धोनी की पहली गर्लफ्रेंड ‘प्रियंका’ के किरदार के रूप में नजर आई. दिशा की Instagram अकाउंट से ये पता चलता है की दिशा कितनी बोल्ड,सेक्सी और सिज्ज्लिंग है. दिसा की मुस्कान इतनी प्यारी है की मुरझाया फूल भी खिल उठे. रिपोर्ट की माने तो दिसा की Instagram फैन फोल्लोविंग 8.5 मिलियन है जो अपने आप में बहुत बड़ी बात है.

Instagram अकाउंट की फोटो जिसे देखकर हो जाएंगे रोमांचित :-

दिशा पटानी : बोल्डनेस और खूबसूरती की हदे पार
disha patani

दिशा पटानी वैसे तो अपने एक्टिंग का लोहा सबको मनवा चुकी है,लेकिन बोल्ड,खुबसूरत और विस्वश्नीय दिसा अलग अंदाज में नजर आई है. दिशा पटानी के लाखों फैन्स इस तस्वीर को देखते ही रह जाएंगे. वैसे जानकारी की माने तो दिशा हमेसा अपनी बोल्ड अदाओं और हॉट फोटोशूट से चर्चा का विषय बनी रहती है. दिशा के समर्थक ऐसे हॉट फोटो को देखकर प्रसन्न हो उठते है. दिशा के चुलबुले और बोल्ड अंदाज को बेहद पसंद भी किया जाता है. जहाँ एक तरफ नील समुंद्र के बीच सफेद रंग की बिकिनी पहनी हुई है वही दूसरी फोटो में काले रंग की पायजामा पहनी हुई है,जिसमे वो बेहद खुश और बोल्ड नजर आ रही है. सफेद बिकिनी के क्या कहना हुर से कम नही लग रही दिशा.

अपने हर लुक को लेकर दिशा पटानी काफी सचेत रहती है. चाहे वो फोटो Instagram पर ही ही क्यों ना डालना हो. अपनी इन्हीं बोल्ड और अमेजिंग अदाओं से टाइगर को अपना बना बैठी है. दिशा नए ज़माने की स्टार,खूबसूरती की धनी और फिल्मों में अपने सिंपल एक्टिंग से सबके दिलों में राज करने वाली एक्ट्रेस में से एक है. दिशा अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है,वही उनके डांस मूव्स को भी काफी सराहा गया है. क्यूटनेस इतनी ज्यादा मात्रा में है इसके ओवरडोज़ से बहुत लोग घायल भी हो गए.

फिल्मों में भी दे चुकी है अपना बोल्ड अंदाज :-

दिशा पटानी : बोल्डनेस और खूबसूरती की हदे पार
disha patani

चाहे फिल्म बागी-2 की बात ही क्यों ना करें. अपनी दमदार एक्टिंग और बोल्ड लुक से टाइगर पर भारी पड़ी दिशा. इस फिल्म में टाइगर ने जहाँ फुल पैक्ड अवतार में नजर आए है वही दिशा अपनी हॉटेस्ट लुक का तड़का लगाया है. ये फिल्म टाइगर और दिशा के फ़िल्मी करियर को सवांरने में खासा मददगार साबित हुई. जानकारी की माने तो दिशा ने जब मुंबई में कदम कदम रखा था तब उनके पास केवल 500 रुपए थे और अब अपना जलवा बॉलीवुड पर और हॉलीवुड पर बिखरने में बेहद कामयाब साबित हुई है.

दिशा का कहना है “विज्ञापन बहुत जरूरी हैं. चूंकि एक फिल्म बनने में काफी समय लगता है. इसे पूरा होने में लगभग 1 वर्ष लग जाता है. इस बीच आपको छोटे-मोटे काम करने की आवश्यकता होती है, ताकि लोग आपका चेहरा न भूलें”. दिशा को पोन्ड्स के ब्रांड एंबेसडर के रूप में लिया गया है. दिशा प्योर व्हाइट डीप क्लीनसिंग फेशियल फोम का प्रचार करेंगी.

दिशा पटानी ने जबसे बॉलीवुड में एंट्री मारी है तबसे निर्माता और निर्देशक की नज़र उनपर टिक्की हुई है उन्होने कहा, “मैं सादगी में विश्वास रखती हूं. मैं त्वचा की क्लींजिंग और इसे हाइड्रेट रखती हूं. सोने से पहले जरूरी है कि चेहरे से मेक-अप हटाएं, त्वचा को साफ कर इसे हाइड्रेट करें”. खूबसूरती की परिभाषा पर दिशा का कहना है कि वास्तविक और आत्मविश्वास से भरपूर होना ही खूबसूरती है. दिशा कैडबरी के ऐड में बबली के नाम से आई. इस ऐड ने खूब सुर्खिया बटोरी. बहुत दिनों तक तो लोग बस ये सोचने लगे क्या है अभिनेत्री है या कोई और.

टाइगर के साथ हमेसा जोड़ा जाता है नाम :-

टाइगर और दिशा पटानी का नाम हमेसा सुर्ख़ियों में लिया जाता है. रिपोर्ट की माने तो खबरे यहाँ तक है की इनदोनों के अफेयर तक है. ना ही टाइगर ने और ना ही दिशा ने इस बात की पुष्टि अभी तक की हुई है. इतना जरुर है बिना चिंगारी के आग भी तो नही लगती. पहली बार दोनों ऑनस्क्रीन आए और फिल्म सुपरहिट हो गई. इससे अच्छी शुरुआत और क्या हो सकती है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here