डोनाल्ड ट्रम्प क्यूँ डर रहे है एक वेश्या से ?स्टोरीडी डेनियल, जो अश्लील अभिनेत्री थी, जिन्होंने अतीत में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ संबंध स्थापित करने का दावा किया था, उन्होंने कहा कि 2011 में, उन्हें राष्ट्रपति के साथ कथित रूप से झंझावाली पर चुप रहने की धमकी दी गई थी. रहस्योद्घाटन रविवार को प्रसारित किया गया एक बहुत ही प्रत्याशित प्राइमटाइम टीवी साक्षात्कार के दौरान किया गया था जिसमें उसने कथित मामले के बारे में अधिक जानकारी दी थी. पोर्न स्टार स्टोर्मी डेनियल ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को मुकदमे पर ‘हश’ सौदे पर मुकदमा दायर किया है.

कौन कर रहा था समझौते ?

डेनियल एक गैर-प्रकटीकरण समझौते से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है, जिसने 2016 के राष्ट्रपति चुनाव से सिर्फ 11 दिन पहले हस्ताक्षर किए थे, जिसमें ट्रम्प ने आश्चर्यजनक जीत हासिल की थी. समाचार एजेंसी एएफपी के अनुसार, ट्रम्प के साथ उनकी बातचीत के बारे में मां को रहने के लिए उन्हें 130,000 डॉलर का भुगतान किया गया था.

सीबीएस ’60 मिनट ‘पर एंडरसन कूपर से बात करते हुए, डेनियल ने कहा कि ट्रम्प ने उन्हें अपने साथ मुठभेड़ रखने के लिए नहीं कहा था जो 2006 में हुआ था एक रहस्य, हालांकि उसे लास वेगास में एक पार्किंग में एक व्यक्ति ने धमकी दी थी 2011 में, उसने अपनी कहानी को 15,000 डॉलर में एक अखबार को बेचने का फैसला किया. प्लेबॉय के पूर्व मॉडल कैरन मैकडोगल का दावा है कि उन्होंने ‘विवाहित’ डोनाल्ड ट्रम्प से कई बार सेक्स किया था.

घटना का वर्णन करते हुए, डेनियल ने कहा, “मैं एक पार्किंग स्थल में थी, मै बेटी के साथ फिटनेस क्लास में जा रही थी. आप जानते हैं, पिछली सीट, डायपर बैग में पीछे की सीटों का सामना करना पड़ता है, उनका कहना था “एक आदमी मुझ पर चढ़ गया और मुझसे कहा, ‘अकेले ट्रम्प छोड़ दो. कहानी भूल जाओ.’ और फिर वह चारों ओर झुका और मेरी बेटी को देखा और कहा, ‘ये एक सुंदर छोटी लड़की है. यह उसकी बदकिस्मती होगी अगर उसकी माँ को कुछ हुआ’ ‘एएफपी ने बताया.

जब कूपर ने उन्हें “प्रत्यक्ष खतरा” के रूप में लिया, तो डेनियल ने जवाब दिया, “बिल्कुल” और कहा कि पार्किंग लोटस मुठभेड़ ने उन्हें “परेशान” छोड़ दिया था “मैं परेशान थी, मुझे कसरत वर्ग में जाकर याद है और मेरे हाथ ऐसे काँप रहे थे जैसे में अपनी बेटी को खो दूंगी.

हार्डली ने मेलानिया के बारे में बताया:-

डेनियल ने बताया कि उसने पहली बार जुलाई 2006 में झील तेहो में एक सेलिब्रिटी गोल्फ टूर्नामेंट में ट्रम्प से मुलाकात की, जिसके बाद उन्होंने उन्हें अपने होटल के सुइट में आमंत्रित किया था, जहां उन्होंने पहली और आखिरी बार सेक्स किया. उसने कहा कि ट्रम्प ने “बस खुद के बारे में बात कर” बातचीत शुरू की और पूछा कि क्या उसने एक पत्रिका के कवर पर अपनी तस्वीर देखी है. उनसे कहा: “किसी को उस पत्रिका को लेना चाहिए और इसके साथ आपको पटकना चाहिए.” डेनियल ने कहा कि उन्होंने  पत्रिका ली और ट्राँप को अपनी पैंट को हटाने के लिए कहा, जो उन्होंने किया “और मैंने उन्हें एक जोड़ी swats दिया,” डेनियल ने कहा

इसके बाद, रियल एस्टेट मुगल एक “पूरी तरह से अलग व्यक्ति” थे, डेनियल ने कहा, उन्होंने कहा कि उसके बाद वे  खुद के बारे में घमंडी बंद कर दिया और उन्होंने “अपनी बेटी, इवकांका की याद दिला दी” और फिर “बधाई” दी. ‘उन्होंने कहा,’ आप स्मार्ट, खूबसूरत और एक महिला की सूची में गिनी जा रही हैं, ” उन्होंने याद करके कहा.

डेनियल, जिनका असली नाम स्टेफ़नी क्लिफर्ड है, ने कहा कि जब उन्होंने मेलानिया का विषय उठाया था, जिसने सिर्फ दो साल पहले शादी की थी और उसके साथ एक शिशु बेटा था, ट्रम्प ने चर्चा को एक साथ खारिज कर दिया, “ओह, हाँ, आपको पता है, इसके बारे में चिंता मत करो, हमारे पास अलग कमरे हैं.”

कैसे थे संबंध ?

उन्होंने कहा कि उनके और ट्रम्प के बीच असुरक्षित यौन संबंध थे, इस तथ्य के बावजूद कि वह 30 साल से अधिक उम्र के एक वरिष्ठ व्यक्ति के साथ आकर्षित नहीं होती . मैं शिकार नहीं हूं,” डेनियल ने कहा. वे मुठभेड़ के बाद ट्रम्प के संपर्क में रही, क्योंकि टाइकून ने कहा कि वे उन्हें “द अप्रेन्टिस“, उस समय रियलिटी टीवी शो की मेजबानी देने में कोशिश करेंगे. उन्होंने कहा, “मैंने इसे व्यापारिक सौदे के रूप में सोचा,” उन्होंने कहा, लेकिन यह पैन नहीं था.

दिलचस्प बात यह है कि डोनाल्ड ट्रम्प और उनकी पत्नी मेलानिया 1000 मील की दूरी पर थे जब साक्षात्कार का प्रसार किया गया था. ट्रम्प रविवार को साक्षात्कार के कुछ समय पहले व्हाइट हाउस पर वापस पहुंचे, जबकि मेलानिया फ्लोरिडा में स्प्रिंग ब्रेक में थी. जबकि ट्रम्प कथित तौर पर  इसके बारे में चुप रहे है, व्हाइट हाउस ने उनके और डेनियल के बीच किसी भी यौन मुठभेड़ से इनकार कर दिया है. सच कौन बोल रहा है कौन झूठ. कौन जनता है इतना तय है अगर ट्रम्प सच्चे है तो सबके सामने आकर कहे की उन्होंने ऐसा कुछ भी नही किया.

प्रमुख बिंदु:-

  • क्यूँ चुप है ट्रम्प.
  • क्या संबंध है वेश्या का ट्रम्प के साथ.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here