एयर एशिया ने उसकी विमान सेवा से उड़ान भरने वालों के लिये  आज एक विशेष रियायती टिकट योजना की  पेशकश की जिसके तहत घरेलू उड़ानों के लिए केवल 849  रुपये से तथा अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए 1,999  रुपये में  टिकट उपलब्ध होंगे.

हालांकि, विमानन कंपनी की इस रियायती टिकट योजना का लाभ उठाने के लिए यात्रियों को 26 मार्च से 01 अप्रैल के बीच कंपनी की वेबसाइट या उसके मोबाइल एप के जरिये टिकट बुक कराने होंगे.

कंपनी के यहां जारी बयान में कहा गया है कि रियायाती टिकट की यह योजना  इस साल एक अक्तूबर से लेकर अगले साल 28  मई के दौरान यात्रा के लिये होगी. यानी

26 मार्च से 1 अप्रैल के बीच जो टिकट आप बुक करेंगे, इसके लिए आपको 7 महीने आगे की तारीख चुननी होगी. दरअसल इस दौरान आप अक्टूबर से लेकर अगले साल 28 मई तक के टिकट बुक कर पाएंगे.

ऑनलाइन बुकिंग पर ही होगा लाभ

कंपनी ने कहा, ” पेशकश के तहत एक तरफा घरेलू उड़ान 849  रुपये से उपलब्ध हैं तथा यह छूट airasia.com या Air Asia मोबाइल एप के जरिये बुक कराने पर उपलब्ध होगी.

बयान में कहा गया कि कुआलालाम्पुर, बैंकाक, फुकेट और मेलबॉर्नकी यात्रा के लिए भी रियायती टिकट योजना उपलब्ध है. इन जगहों के लिए टिकट कम से कम 1,999 रुपये में बुक की जा सकेगी. Air Asia ने कहा कि बेंगलुरू, रांची, जयपुर, भुवनेश्वर, विशाखापत्तनम, नागपुर, इंदौर, कोच्चि, हैदराबाद, पुणे, गुवाहाटी, चेन्नई और कोलकाता जैसे घरेलू शहरों के लिए सेवाएं देती हैं.

बता दें कि एयर एशिया समय-समय पर ऐसी घोषणाएं करती करती रहती है. इससे पहले किफायती विमानन सेवा उपलब्ध करवाने वाली कंपनी एयर एशिया ने बिग सेल की घोषणा की थी. इसके तहत ग्राहकों को फ्लाइट टिकट पर 90 फीसद तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. साथ ही इसके ग्राहकों को अन्य बेनिफिट्स भी मिलेंगे.

यह ऑफर केवल बिग मेंबर्स के लिए उपलब्ध है. कंपनी का ऑफर मोबाइल एप में बिग लॉयल्टी के तहत एक्सक्लूजिवली दिया गया. इस ऑफर के लिए टिकट 11 मार्च 2018 तक बुक कराई जा सकती थी. वहीं, यात्रा 3 सितंबर, 2018 से लेकर 28 मई, 2019 की अवधि में की जा सकती है. यह जानकारी कंपनी की वेबसाइट पर दी गई है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here