खतरनाक बल्लेबाजों को बोल्ड करने वाले चहल भी एक हसीना के प्यार में क्लिन बोल्ड हो चुके हैं. हाल के दिनों के सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा चल रही है कि चहल जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता काफी पुराना है. बॉलीवुड कलाकार के क्रिकेट खिलाड़ी के साथ अफेयर्स की खबरें भी आए दिन आती रहती हैं. ये सिलसिला आज का नहीं हैं बल्कि ये 19 वीं सदी से चलता आ रहा हैं. इन अफेयर्स में किसी का सफर तो शादी तक पहुंचा और कुछ बीच में ही अलग हो गये.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की चहल भारतीय क्रिकेट टीम के स्लो ब्लोअर हैं और इनकी बोलिंग स्किल के लाखों लोग दीवाने हैं. जहाँ एक ओर युजवेंद्र पर लाखो लडकियाँ अपनी जान छिड़कती है तो वहीँ उनका दिल किस हसीना ने चुरा लिया है. हम आपको बतातें हैं.

कौन है जिसने चहल का दिल चुराया है 

दरअसल वह हसीना कोई और नही बल्कि कन्नड़ की मशहूर अभिनेत्री ‘तनिष्का कपूर’ है. तनिष्का और चहल को कई बार साथ भी देखा जा चुका है. तनिष्का कपूर का जन्म 16 अप्रैल 1994 में हुआ था. इन्होंने बहुत सी फिल्मों में अभिनय किया है. इसके अलावा इन्हें सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ बातचीत करते हुए भी देखा गया है. खबरों के अनुसार ये दोनों कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

हालांकि ऐसी चर्चाएं अफवाह का हिस्सा भी हो सकती है, लेकिन चहल और तनिष्का की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, इसके अलावा इन दोनों को कई बार एक साथ भी देखा गया है, जिससे यह साबित होता है ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और इन दोनों की लव स्टोरी भी अब आगे बड़ चुकी है. जल्द ही ये शादी भी कर लें.

आईपीएल के दौरान हुई मुलाकात

खास बात है कि चहल और खूबसूरत तनिष्का एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं. ऐसा कहा जाता है कि इन दोनों की मुलाकात आईपीएल के एक मैच के दौरान हुई थी, और तभी से इनका प्यार परवान चढ़ा और फिर नजदीकियां बढ़ने लगी, लिहाजा ऐसा नहीं है कि शादी की चर्चा पूरी तरह से अफवाह ही है, हालांकि फिलहाल चहल या तनिष्का ने इस बात का आधिकारिक ऐलान नहीं किया है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here