1 रुपए में मिल रहा इंश्योरेंस जानिए कौन दे रहा है ये ऑफर ?
1 रुपए में मिल रहा इंश्योरेंस जानिए कौन दे रहा है ये ऑफर ?

किराए की कैब सुविधा उपलब्ध कराने वाली कंपनी जनरल इंश्योरेंस दे रही है. जानिए कौन दे रहा है 1 रुपए में इंश्योरेंस. ये कोई और नहीं ओला दे रहा है. इस एप्प को आप ओला एप्प के जरिए पा सकते है. कंपनी ने बेफिक्र चलो प्रोग्राम शुरू किया है. कंपनी की ये सुविधा कैब ऑटो,इ–रिक्शा के लिए सभी के लिए लागू होगा. 1 रुपए में मिल रहा इंश्योरेंस कौन नहीं लेना चाहेगा.

इंश्योरेंस प्रोग्राम के लिए कंपनी ने एको जनरल इंश्योरेंस के साथ साझेदारी की है. इसके तहत ये दोनों  companies देशभर में 110 से अधिक शेहरों में इंश्योरेंस की सुविधा मुहैया कराएंगी. इस ऑफर के तहत कंपनी 1 रुपए में इंश्योरेंस के सुविधा मुहैया कराएगी. यहीं ओला रेंटल के लिए ये चार्ज 10 रुपए लगेगा वही आउटस्टेशन के लिए ये चार्ज 15 रुपए का होगा. क्या आप 1 रुपए में मिल रहा इंश्योरेंस कौन नहीं लेना चाहेगा. इस प्लान के तहत अगर आपका लैपटॉप बैग,समान,फ्लाइट,दुर्घटना में मेडिकल खर्चा आदि मिलेगा.

और किसके साथ की साझदारी ?

आपको जानकारी के लिए बता दे ओला के आईसीआईसीआई लोमबार्ड जनरल इंश्योरेंस के साथ भी समझौता किया है. इसके साथ ही नयी योजना भी शरू हो सकती है. इस इंश्योरेंस को पाने के लिए उसेर्स को सबसे पहले मेनु पर जाना होगा. इसके बाद प्रोफाइल में जाकर राइड इंश्योरेंस पर जाना होगा. इसके बाद आपको इंश्योरेंस बटन पर क्लिक करना होगा. आपको जानकारी के लिए बता दे जब तक इंश्योरेंस बटन ओन होगा तब तक चार्जेज कटता रहेगा. क्या आप 1 रूपये में मिल रहा इंश्योरेंस लेंगे.

अगर आपको 1 रुपए में मिल रहा इंश्योरेंस लेने में किसी की कोई दिक्कत नहीं होगी तो आप इसकी सर्विस ले सकते है. एन्जॉय कीजिए ये सर्विस. आपको आने वाले जीवन में ये बेहद मददगार होगा. फ्रीली आप ओला के साथ कही भी कभी भी आ जा सकते है. 1 रूपये में आपने भी नहीं सोचा होगा की इंश्योरेंस मिल भी सकता है या नहीं.

प्रमुख बिंदु :-

  • 1 रूपये में मिल रहा इंश्योरेंस.
  • जानिए कौन कंपनी दे रही है इंश्योरेंस.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here