कॉमेडियन Kapil Sharma लगभग 8 महीने बाद छोटे पर्दे पर वापस लौटे हैं. Kapil अपनी कॉमेडी से हमेशा से ही दर्शकों का मनोरंजन करते आए हैं लेकिन इस बार दर्शकों पर उनका जादू नहीं चल पाया. दरअसल, Kapil के नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ का फर्स्ट एपिसोड 25 मार्च को प्रसारित हुआ और शो के शुरू होने से पहले से ही दर्शकों को इस शो से काफी उम्मीदें थी. हालांकि, शो शुरू होने के बाद कपिल के कई फैन्स निराश हो गए. दर्शकों को कपिल के शो का नया फॉर्मेट कुछ खास पसंद नहीं आया.

इस बार कॉमेडी के साथ गेम्स लेकर आए हैं Kapil Sharma

दरअसल, कपिल इस बार अपने शो में कॉमेडी के साथ गेम्स लेकर आए हैं जिन्हें परिवारों द्वारा खेला जाएगा. Kapil स्टेंडअप कॉमेडी पहले भी कर चुके हैं लेकिन इस बार उनका जादू नहीं चल पाया. Kapil के फैन्स ने उनसे मांग की कि वह अपने पुराने शो का फॉर्मेट वापस लाएं. बता दें, कपिल के साथ इस शो में उनके पुरानी टीम के सदस्य चंदन प्रभाकर और कीकू शारदा नजर आए. वहीं नवजोत सिंह सिद्धू इस बार भी कपिल के साथ दिखे और दोनों की जोड़ी उनके पुराने अंदाज में दिखाई दी. यहां देखें कपिल के फैन्स के कुछ ट्वीट्स

गौरतलब है कि कपिल का शो पिछले साल उनकी खराब तबियत की वजह से बंद हो गया था. इसके बाद अब Kapil इस शो से लौटे हैं. हालांकि, यह Kapil के नए शो का पहला ही एपिसोड था इसलिए हो सकता है कि फैन्स के ऐसे रिएक्शन के बाद वह अपने शो में कुछ बदलाव करें और वापस से लोगों को अपनी Kapil से गुदगुदाएं. सोनी टीवी पर प्रसारित Kapil के इस नए शो में हमें काफी कुछ नया देखने को मिला. Kapil की इतनी मेहनत ते बावजूद ये शो फैंस को पसंद नहीं आया.बता दें कि अजय देवगन Kapil के इस नये शो के पहले गेस्ट थें.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here