कंगना रानौत और राजकुमार राव की अगली फिल्म Mental Hai Kya  का first look सोमवार को रिलीज हो गया. इस फिल्म के दो पोस्टर अब तक रिलीज़ हुए हैं. कंगना रानौत और राजकुमार राव ने अपनी पिछली फिल्म में बेहतरीन प्रदर्शन कर जनता का दिल जीत लिया था. उनकी फिल्म “क्वीन” बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. Mental Hai Kya उनके द्वारा साथ में की जाने वाली दुसरी फिल्म है जिसमें दोनों एक साथ प्रदर्शन कर रहे हैं. इस बार उनकी भूमिका को कुछ हद तक अलग नजर आने वाली है. इस फिल्म की कहानी कनिका ढिल्लोन ने लिखी है और यह फिल्म प्रकाश कोवलमूडी द्वारा निर्दिशीत कि जा रही है. प्रकाश को तेलुगु फिल्म ‘बोमलेट’ के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिल चूका है.

अभिनेत्री कंगना रानौत कॉमेडी रोल अदा कर रही है जिसमे वे थोड़ी सी मेंटल नजर आ रही है जबकि अभिनेता राजकुमार राव भी कुछ कम मेंटल नजर नहीं आ रहे है. इनके इन एक्सप्रेशंस को दर्शकों ने बहूत पसंद किया है.  एकता कपूर इस मनोरंजन थ्रिलर फिल्म की प्रोडूसर हैं.  इससे पहले, कंगना और राजकुमार राव ने फिल्म “क्वीन” में एक साथ काम किया था.

Mental Hai Kya फिल्म वास्तव में एक युवा वर्ग को ध्यान  रख कर बनाई गयी फिल्म है.  कंगना ने एक बार फिर से इस फिल्म (Mental Hai Kya) में नये रूप में सामने आयी है. दोनों कलाकार पोस्टर में अजीब हरकत करते नजर आ रहे हैं. यह फिल्म वास्तव में इंसानों की उन कमियों के बारे में है जो हर इंसान में पाई जाती हैं. पहले पोस्टर में, कंगना अपनी आँखों को कॉमेडियन स्टाइल में एक अजीब तरीके से मटकाती नजर आ रही है. वे एक मेंटल लग रही है दूसरी ओर, राजकुमार भी कम मेंटल नहीं नजर आ रहे हैं.

राजकुमार काले रंग में रंगे अपने नाखूनों से अपनी आंखों की पुतलीयो को मैच करने की कोशिश करते नजर आ रहे है. ऐसा लगता है जैसे दोनों एक पागलपन  की यात्रा पर जा रहे हो. एकता कपूर ने भी ट्विटर पर फिल्म (Mental Hai Kya) से कंगना की एक तस्वीर साझा की और इसे शीर्षक दिया, “यह आप के अन्दर के पागलपन को बाहर लाने में सक्षम है.”

निर्माता ने फिल्म को एक बेहद अनोखे तरीके से प्रस्तुत किया है. इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू हो रही है. इसके एक हिस्से को मुंबई में शूट किया जायेगा इसके बाद क्रू मेम्बर्स का दल फिल्म के अगले भाग की शूटिंग के लिए लंदन के लिए रवाना होगा.

फिल्म (Mental Hai Kya) की कुछ खासियते

  • कंगना राणावत और राजकुमार राव एक साथ iफिल्म में नजर आने वाले है.
  • एकता कपूर इस फिल्म के निर्माता हैं.
  • कोवेलमूडी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है.
  • यह मनोवैज्ञानिक विषयों पर आधारित एक कॉमेडी-थ्रिलर फिल्म है

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here