Vinod Mehra

जानेमाने फिल्म अभिनेता Vinod Mehra अपनी सहज अभिनय और शालीन से मुस्कान से लोगो के दिलो मे जगह बनाने मे सफल रहे. 100 से अधिक फिल्मों मे अपना जलवा दिखा विनोद मेहरा का निधन 30 अक्टूबर 1990 मे दिल का दौरा पड़ने से से हुआ.

5 बॉलीवुड Celebrity जिनकी मृत्यु Heart Attack से हुई

5 बॉलीवुड Celebrity जिनकी मृत्यु दिल के दौरे से हुई

 

Om Puri

6 जनवरी, 2017  को बड़े पैमाने पर दिल का दौरा पड़ने के बाद ‘अर्ध सत्य’ और ‘पार’ और ‘जाने भी दो  यारो’ में अपने प्रदर्शन के लिए जाने माने और वरिष्ठ अभिनेता ओम पुरी का निधन हो गया. अभिनेता 66 वर्ष के थे.

 

5 बॉलीवुड Celebrity जिनकी मृत्यु दिल के दौरे से हुई

Reema Lagoo

दिल का दौरा पड़ने के कारण एक अन्य सेलिब्रिटी जिनकी मृत्यु हुई थी, उनका नाम है रीमा लगु जो की एक टेलीविजन अभिनेत्री के साथ बहुत सारी Films मे भी अभिनय किया था. उन्होंने कई भूमिकाओं के साथ-साथ अन्य सहायक भूमिका के रूप में  भी काम किया था. कई बार उन्होंने  Film मे माँ की भी भूमिका बखूबी निभाई  थी.

 

5 बॉलीवुड Celebrity जिनकी मृत्यु दिल के दौरे से हुई

Razzak Khan

इसके बाद, अगर हम किसी Celebrity के बारे में बात करते हैं जो हर किसी को अभिनय कौशल के जरिए हँसाते थे. उनका नाम रज्जाक खान  है. जिन्होंने हमें बहुत हसाया, लेकिन जब उनके जीवन की बात की जाए , तो उनका दिल का दौरा पड़ने के कारण  निधन हुआ. उनकी खुद की ज़िन्दगी  बहुत दुखी तरीके से समाप्त हुई. दिल का दौरा पड़ने के कारण अन्य नाम फारूक शेख का आता है.

 

Farooq Sheikh

5 बॉलीवुड Celebrity जिनकी मृत्यु दिल के दौरे से हुई

‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘ Chasme Buddoor’ में अपने अभिनय के लिए लोकप्रिय रहे. फारुख 27 दिसम्बर 2013 को दिल का दौरा पड़ने की वजह से  उनका निधन हो गया. अभी भी बहुत ही कम समय में उनके प्रदर्शन से सराहना हुई. दिल का दौरा पड़ने वाले व्यक्ति की संख्या में बढ़ोतरी हर रोज हो रही है. जीवनशैली और दैनिक दिनचर्या भी इसका एक कारण है. यह दुख की बात है कि जो लोग स्वास्थ्य समस्या या अन्य तरीकों से मर जाते है  उन परिवार वालो को बहुत नुकसान उठाना पड़ता है जिसकी भरपाई नही जा सकती. किसी भी तरह से व्यक्ति या कोई इंसान परिवार का मुख्य स्तंभ है. हर अभिनेता ने अपने अभिनय जीवन में अपने अनुरूप प्रदर्शन किया जिस तरह से वे कर सकते थे वे किया.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here