ये रहा Hate Story 4 का Review
Hate Story 4 Review

कहानी बिल्कुल जिंदगी की तरह होती है, शुरुआत और अंत दोनों पहले से तय नहीं होते हैं, Hate Story 4 की कहानी भी कुछ ऐसी ही है, जिसमें प्यार से ज्यादा नफरत है, यह फिल्म Hate Story फ्रैंचाइजी की चौथी फिल्म है. इससे पहले Golmaal  फ्रैंचाइजी की भी चौथी फिल्म ‘गोलमाल 4’ रिलीज हो चुकी है. बेशक, इसे Hate Story  सीरीज का दर्शकों के बीच क्रेज ही कहा जाएगा कि अब इसकी चौथी फिल्म Hate Story 4 रिलीज हो चुकी है और अब इस सीरीज़ की पांचवी फिल्म को लेकर भी चर्चा है. फिल्म के क्रेज़ का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सुबह के शो में दर्शकों की खासी तादाद मौजूद थी.

ये रहा Hate Story 4 का Review
Hate Story 4 Review

फिल्म की कहानी ब्रिटेन में रहने वाले दो भाइयों आर्यन खुराना (Vivan Bhatena) और राजवीर खुराना (Karan Vaahi) की है. रिशमा (Ihaana Dhillon) आर्यन की गर्लफेंड है. उन्हें अपने ब्रैंड के लिए फ्रेश फेस की तलाश है. राजवीर इसके लिए अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड की जगह ताशा (Urvashi Rautela) को तलाशता है, लेकिन आर्यन भी उस पर लट्टू हो जाता है. राजवीर और आर्यन का बाप विक्रम खुराना (Gulshan Grover) बड़ा बिज़नसमैन है, जो कि मेयर का इलेक्शन लड़ रहा है. वह आर्यन को राजवीर और ताशा को दूर रखने की जिम्मेदारी देता है. राजवीर ताशा को चाहता और प्रपोज़ करता है, लेकिन आर्यन उसे बाहर भेजकर ताशा को अपना बना लेता है.

Hate Story 4 Review
Hate Story 4 Review

यही नहीं जब रिशमा उन दोनों को साथ देख लेती है, तो वह उसकी जान ले लेता है. इंटरवल के बाद कहानी में नया मोड़ आता है. तो आखिर में ताशा किसकी होती है? यह तो आपको सिनेमा देखकर ही पता लगेगा.

 

 

फिल्म के डायरेक्टर Vishal Pandeya ने हर बार इस सीरीज़ की फिल्मों में नए कलाकार और नए एंगल डालने की कोशिश की है. इस बार भी उन्होंने नई कोशिश की है. हालांकि इस बार उनकी टीम में कोई भी नामी सितारा मौजूद नहीं है. बावजूद इसके वह नामी फ्रैंचाइजी सीरीज़ का फायदा उठाकर दर्शकों पर प्रभाव छोड़ने में सफल रहे हैं.

 उर्वशी का जबरदस्त बोल्ड अवतार

Hate Story 4 Review
Hate Story 4 Review

फिल्म का संगीत अच्छा है, तो ‘Hate Story’ सीरीज़ की पिछली फिल्मों की तरह हॉट सीन्स की भरमार है. डायरेक्टर ने फिल्म के लिए खूबसूरत लोकेशन तलाशी हैं. फिल्म के जबर्दस्त डायलॉग कई फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके मिलाप मिलन झवेरी ने लिखे हैं, जो कि दर्शकों को पसंद आते हैं. अगर आप Romantic, Thriller फिल्मों के शौकीन हैं, तो Hate Story 4 आपको निराश नहीं करेगी.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here