हाई कोर्ट ने की देरी – 11 वर्ष की नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म

0
137
हाई कोर्ट ने की देरी - 11 वर्ष की नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म
high court ne ki

11 साल की अवस्था बिलकुल ही कम अवस्था होती है. ये अवस्था नाबालिग अवस्था के अंदर आती है. इस खबर को सुनकर सभी की आँखे खुली की खुली रह जाएँगी. गुजरात के राजकोट शहर में 11 साल की नाबालिग ने एक बच्चे को जन्म दिया. डॉक्टर की जहाँ माने तो बच्चे का सही ढंग से विकास नही हो पाया है. रिपोर्ट की माने तो 11 साल की मासूम के साथ 6 लोगों ने दुष्कर्म किया और गर्भवती किया.

कौन है आरोपी जिन्होने किया दुष्कर्म :-

66 वर्ष के बहरे मान ने किया दुष्कर्म. क्या ये ऐसे उम्र के लोग भी अपनी हवस की प्यास बुझाने के लिए कुछ भी करेंगे. ऐसे लोगों को बीच सड़क पर फांसी दे देनी चाहिए. उनके दोस्त अरविन्द कुबावत जिनकी उम्र 52 साल. विजानंद मायद जिनकी उम्र 47 साल बताई गई है. विपुल छावड़ा 40 साल और गोविंद सकरिया जिनकी उम्र 60 साल समेत 6 लोग ने बड़ी बेहरमी तरीके से नाबालिग के साथ बलात्कार किया.

11 साल की बच्ची के सुनाई दर्दनाक कहानी :-

हाई कोर्ट ने की  देरी  - 11 वर्ष की नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म
high court

रिपोर्ट की माने तो ये मामला 8 मार्च को सामने आया था. 11 साल की बच्ची और उनकी माँ पुलिस थाने में प्राथमिक दर्ज कराने गई थी. बच्ची ने बताया उसे 6 लोगों ने अलग-अलग समय पर बलात्कार किया. इस घटना को अंगम देने में 3 बुजुर्ग 1 नेत्रहीन और 17 साल का युवक भी शामिल है. पीड़िता बताती है उनके साथ इनलोगों ने 9 महीने तक बलात्कार किया.

गर्भ रुकने के बाद चला पता :-

जानकारी की माने 11 साल की बच्ची की माँ को अपनी बेटी के गर्भ के बारे में तब पता लगा जब नाबालिग का गर्भ रुक गया. सभी के सभी आरोपी नाबालिग को अपने घर पर बुलाते थे और बलात्कार करते थे. क्या ऐसा घिनोना काम करने वाले को एक भी पल जीने का हक़ बिलकुल नही है.

आरोपी काट रहे जेल की सजा :-

पुलिस ने कार्यवाई में 13 मार्च को दो लोगों को गिरफ्तार किया. हालांकि राजकोट पुलिस ने अब सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि नाबालिग ने जिस बच्चे को जन्म दिया है उसकी रीढ़ की हड्डी पूरी तरह विकसित नहीं हो पाई है. डॉक्टर जन्मजात बच्ची का इलाज कर रहे हैं.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here