आपकी गर्लफ्रेंड है पर कई बार आप समझ नहीं पाते उसका प्यार सच्चा है या सिर्फ आपके साथ किसी बहाने से है. लड़कियां हमेशा आपकी समझ के बहार ही होंगी. आपको समझ नही आता है की आपकी गर्लफ्रेंड आपके साथ टाइमपास कर रही है या आपकी गर्लफ्रेंड तैयार है आपसे शादी के लिए. क्योंकि वो आपके साथ जीवन गुजारना चाहती हैं ये बात  आप अपने साधारण दिमाग से तो पता नहीं लगा सकते क्योंकि लड़की एक रहस्य होती हैं जो अपने अन्दर काफी कुछ छिपा के रखतीं हैं. जिसे समझना किसी के बस की बात नहीं हैं भगवान भी आज तक औरतों को समझ नहीं पाए तो अपन तो इंसान हैं भैया. क्योंकि आप नहीं समझ पाओगे की आपकी गर्लफ्रेंड तैयार है आपसे शादी के लिए या नहीं.

पर कुछ ऐसे संकेत तो होते ही हैं जिनसे आप पता कर सकते हैं की वो आपसे प्यार करतीं हैं?  आपके साथ किसी वजह से हैं? या आपकी गर्लफ्रेंड तैयार है आपसे शादी के लिए हैं? इन संकेतों के बारें हम आपको बताएँगे और कब सही समय होगा की आप अपने प्यार को शादी के लिए बोलें. क्योंकि आपको नहीं पता गर्लफ्रेंड तैयार है आपसे शादी के लिए जिसमें कई बार आप भी कंफ्यूज रहते हैं.

तो ये रहे वो संकेत जिनसे आपको पता लग जायेगा की आपकी गर्लफ्रेंड तैयार है आपसे शादी के लिए और अब आप उसे शादी के लिए बोल सकते हैं.

अगर वो करती है आपसे आने वाले कल की बात

गर्लफ्रेंड तैयार है आपसे शादी के लिए
गर्लफ्रेंड तैयार है आपसे शादी के लिए

अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपसे अपने फ्यूचर के बारे में बात करती है आपसे बोलती है की अपन दोनों मिलके ऐसा करेंगे वैसा करेंगे. शादी के बाद यहाँ जायेंगे वहां जायेंगे. घर वालो के साथ ऐसे रहेंगे. अगर वो आपके साथ भविष्य का प्लान कर रही है. मतलव की में अपनी शादी के बाद ऐसा करुँगी की जगह बोलती है की अपन दोनों मिलके ऐसा करेंगे.

 

आपके घर को अपना बोलती है उसको सजाने सवारने की बात करती है उसके हर सपने में आप हमेशा शामिल होते हो अपनी जिम्मेदारी को आपस में बांटने की बातें आप आपस में करते हो, तो समझ जाइए शहनाई बजवाने के लिए आप अब जल्दी कर सकते हैं. क्योंकि वो आपसे शादी करने का मन बना चुकी है मतलब आपकी गर्लफ्रेंड तैयार है आपसे शादी के लिए  और वह आपको धोखा देने का सोच भी नहीं रही और वह आपके साथ टाइमपास नही सच्चा प्यार करती है.

बातें करते समय करती है  बच्चों की बात

पति पत्नी में भी अपने बच्चों के बारें में बात करना थोडा संवेदनशील बात हो जाती है. तो ऐसे में अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपसे बच्चों के बारें में बात आपसे करने लगी है आपको अपने बच्चों का पिता बोलती है और तो समझ जाइये वो आपसे सच्चा प्यार करती है अगर आपने अपने बच्चों के नाम भी रख लिए हैं तो आप समझ जाइये की आप जल्द ही शादी की बात उससे कर सकते हैं. क्योंकि आपकी गर्लफ्रेंड तैयार है आपसे शादी के लिए.

आप दोनों के माता-पिता को अपने बीच ले आए

गर्लफ्रेंड तैयार है आपसे शादी के लिए
गर्लफ्रेंड तैयार है आपसे शादी के लिए

यहाँ तो आप भी समझ गए होंगे की अगर लड़की अपने माँ पापा को आपसे मिलाने की बात करती है तो आप उसके लिए बहुत ख़ास होते हो वे हर किसी लड़के से अपने मम्मी पापा से नहीं मिलाती हैं ऐसे वो आपसे भी बोलती है की आप अपने मम्मी पापा से मुझे मिलाओ तो आप समझ रहे होंगे की वो आपसे क्या चाहती है अरे भैया वो आपसे शादी करना चाहती है. और वह आपसे प्यार भी करती है. और अगर वो सच्ची आपको मिलाती है अपने घरवालों से और आपके घर वालों से भी बहुत अच्छे से मिलती है तो वो आपसे सच्चा प्यार करती है. तो मतलब आपकी गर्लफ्रेंड तैयार है आपसे शादी के लिए,आप उससे जल्दी से शादी कर लें

शादी के प्‍लान बनाती है

जब कभी बात करते समय आप अपनी शादी के बारें में बात करने लगते हैं अपने शादी के प्लान बनाते हैं तो वह आपसे जुड़ जाती है और बोलती है की जब आप उससे शादी करो तो उसे शादी के लिए ये-ये आपसे चाहिए शादी हम ऐसे करेंगे ऐसा सब उस शादी में होगा. वो अपने सबसे बड़े दिन के इस प्यारे से सपने की जिम्‍मेदारी आपको सौंप रही है तब भैया ज्यादा देर मत और आप लोग अलग रहें वो आपसे बहुत प्यार करती है और जल्दी से आप उससे शादी करने का बोल दें क्योंकि अब मुझसे आप लोगों की शादी की देरी होते नहीं देखि जा रही. मतलब कि आपकी गर्लफ्रेंड तैयार है आपसे शादी के लिए तो आप भी जल्दी करें.

आप दोनों करते शादीशुदा लोगों की बातें उनके साथ करते हैं अपना समय व्यतीत

यदि आप और वो दोनों शादी शुदा लोगों के बारें में ज्यादा बात करते हैं शादीशुदा लोग केसे रहते है आप भी कैसे रहेंगे अप अपने शादीशुदा दोस्तों के साथ कहाँ जायेंगे उनके साथ रहकर सीखते हैं उनसे की वो कैसे रियेक्ट करते हैं कैसे आपस में उनके बीच का प्यार हैं. जब आपकी गर्लफ्रेंड इन बातों का ज्यादा ख्याल रखे और आपको भी उन शादीशुदा दोस्तों के सामने अपने पति की तरह आपसे व्यवहार करे तो अभी भी क्या सोच रहे हैं आप जाइये कहिये उससे की आप कब कर रहीं हैं मुझसे शादी में आपसे शादी करना चाहता हूँ. क्योंकि उसे तो बस आपके पूछने का इंतजार है.मतलब आपकी गर्लफ्रेंड तैयार है आपसे शादी के लिए.

सिर्फ आपके साथ ही करती है रहना पसंद

 आज काल बहुत होता है की लडकियों के बहुत सारे फ्रेंड्स होते हैं जिनके साथ वे समय बिताती है. घुमती फिरती हैं पर इसे में भी वे सिर्फ आपको याद करती हैं आपके बारें मैं अपने दोस्तों के बारें में बात करती है. और आपसे मिलने के लिए बोलती हैं कही भी जाना होतो आपको ले जाने की बात करती हैं. अगर आप दूर भी हैं तो भी उन्हें पता होता है की आप कहा है कैसे है क्या कर रहे है. वो आपको जताती हैं की आप उनके लिए सबकुछ हैं.

आपके साथ उसे समय का पता हे नहीं चलता है. आपकी हर छोटी बड़ी समस्या को अपना बना लेती है. तो आप क्‍या सोच रहे हैं भई पूछिए ना वेडिंग रिंग का डिजाइन पसंद करने चलें. क्योंकि वो आपसे बहुत प्यार करती है यार उसे जाने मत देना कभी अपने से दूर. क्योंकि आपकी गर्लफ्रेंड तैयार है आपसे शादी के लिए आप इस बात को समझो

अगर नही हैं इन सब में से कुछ तो ये पड़ें

अगर वो ऊपर लिखा इतना कुछ में से कुछ नहीं कर रही है पर फिर भी आपके लिए है वो सबसे सही तो कुछ मत करिए बस आंखें और कान खुले रखिए और शांत रहिये. जैसे ही वो इनमें से कुछ भी कहे कि आप उसके लिए सबसे अच्छे हो उसके लिए  सर्वश्रेष्‍ठ जीवन साथी हो , या मुझे तुम्‍हारे साथ समय बिताना अच्‍छा लगता है, या मैं तुम्‍हारे साथ सारी जिंदगी बिता सकती हूँ, या फिर मैं बुढ़ापे में भी तुम्‍हारे साथ रहूंगी तो बस फौरन उसका हाथ थामिए और कह दीजिए तो फिर मुझसे शादी कर लो.क्योंकि शायद आपकी गर्लफ्रेंड तैयार है आपसे शादी के लिए.

1 टिप्पणी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here