आईपीएल क्रिकेट फेंस पर टूटा कहर

0
176
आईपीएल क्रिकेट फेंस पर टूटा कहर
आईपीएल क्रिकेट फेंस पर टूटा कहर

आईपीएल 2018, इंदौर के मई में होने वाले चार मैचों के टिकट 20 अप्रैल यानी आज सुबह 6 बजे से ऑनलाइन मिल रहें हैं. टिकटों की कीमत 900रु. से 15 हजार रु. तक रखी गई है. Kings XI Punjab का आखिरी मैच अपने होम ग्राउंड मोहाली में 19 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होगा. इसके बाद Kings XI Punjab, 21 अप्रैल को कोलकाता, 23 अप्रैल को दिल्ली और 26 अप्रैल को हैदराबाद में मैच खेलकर 27 अप्रैल को इंदौर आ जाएगी. यहाँ Kings XI Punjab अपने 4 घरेलु मैच खेलेगी. पंजाब ने होलकर स्टेडियम को भी अपना होम ग्राउंड बनाया है.

इंदौर में होने वाले मैच

  • 4 मई 2018
    Kings XI Punjab vs Mumbai Indians (होलकर स्टेडियम, इंदौर, रात 8 बजे)
  • 6 मई 2018
    Kings XI Punjab vs  Rajasthan Royals (होलकर स्टेडियम, इंदौर, रात 8 बजे)
  • 12 मई 2018
    Kings XI Punjab vs Kolkata Knight Riders (होलकर स्टेडियम, इंदौर, रात 4 बजे)
  • 14 मई 2018
    Kings XI Punjab vs Royal Challangers Banglore (होलकर स्टेडियम, इंदौर, रात 8 बजे)

अब इन मैच की टिकट्स के लिए आपको ज्यादा परेशान होने की जरुरत नहीं है. आप आसानी से टिकेट घर बेठे टिकेट बुक कर सकतें हैं. बस दिक्कत है तो इतनी की आपके टिकेट बुक करने से पहले कोई और ना बुक कर लें और आप इस बार आईपीएल 2018 का लुफ्त ना उठा पाएं. क्योंकि आप इंदौर या यहाँ के आस पास रहतें हैं तो आपको पता ही होगा की यहाँ दर्शक किसी टेस्ट मैच के लिए भी उमड़कर होल्कर स्टेडियम पहुंचते हैं. तो आईपीएल की तो बात ही अलग है तो जलदी करें.

कैसे करें टिकिट बुक

www.insider.in, www.paytm.com और www.kxip.in इन तीनो वेबसाइट पर जाकर अब आप टिकिट बुक कर सकतें हैं. यहाँ आपको होम डिलवरी का भी आप्शन मिलेगा जिसमें आपको 88 रु. अधिक चार्ज लगेगा.

टिकिट के प्राइज

इस बार इन टिकिटस की खबर बहुत ही कम लोगों को हैं. किसी भी सोशल मीडिया या कहीं पर भी इसका ज्यादा प्रचार प्रसार नहीं हुआ और पहली बार ऐसा हुआ है की चारों मैचस के टिकिट एक साथ आ गए हैं ऐसे में आईपीएल के टिकिट से जो फेन वंचित रह जायेगा उसके उपर तो आईपीएल का कहर ही होगा.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here