IRCTC और ओला साथ-साथ इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन( आईआरसीटीसी) ने ओला के साथ करार किया हैं. इसके तहत उपभोक्ता आईआरसीटीसी के रेल कनेक्ट मोबाइल एप या उसकी वेबसाइट के जरिये ओला कैब बुक कर सकते हैं. आईआरसीटीसी ने बयान में कहा कि इस सुविधा के तहत ओला की सभी सेवाएं जैसे ओला माइक्रो, ओला मिनी, ओला ऑटो और ओला शेयर आदि उपलब्ध होंगी.

उपभोक्ता इसके जरिये सात दिन अग्रिम तक के लिए कैब बुक कर सकते हैं. रिपोर्ट के अनुसार, स्टेशनों पर उपलब्ध आईआरसीटीसी आउटलेट तथा ओला के कियोस्क के जरिये भी कैब की बुकिंग की जा सकेगी. जानकारी की माने तो ओला और उबेर के 80,000 चालकों को सोमवार को हड़ताल पर चले जाने की वजह से मुंबई के लाखों यात्रियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा था.

महाराष्ट्र नवनिर्माण वाहतुक सेना (एमएनवीएस) के अध्यक्ष संजय

महाराष्ट्र नवनिर्माण वाहतुक सेना (एमएनवीएस) के अध्यक्ष संजय नाईक ने आईएएनएस से कहा, “चालकों की विभिन्न मांगों के समर्थन में मध्यरात्रि से हड़ताल शुरू की गई हैं. चालकों के साथ कंपनियां अन्याय कर रही हैं. यदि सरकार मामले में हस्तक्षेप नहीं करती है तो वे अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाएंगे.” इससे जरुर राहत मिलेगी लोगों को क्यूंकि हड़ताल के वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना होता था.

क्या इससे लोकल ऑटो चालकों का नुकशान नहीं होगा?. क्या लोकल ऑटो चालक या कैब चालक ओला से जुड़ेंगे?. ये सारी बातें है जिसने इतने सारे सवाल खड़े कर दिए हैं. बाद में जो कुछ भी हो ये जनता के लिए खुशखबरी की बात हैं.

प्रमुख बिंदु:-

  • Irctc और ओला का हुआ करार.
  • सेवाएं जैसे ओला माइक्रो, ओला मिनी, ओला ऑटो और ओला शेयर आदि सेवाए होंगी उपलब्ध.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here