Reliance jio अपने यूजर्स की जरूरत के हिसाब से डाटा प्लान दे रही है. जिओ के पास अब तक कुल 20 प्लान है. ये प्लान अलग-अलग श्रेणी में दिए गए हैं. जिसमें एक कैटेगरी सिर्फ Jio फोन के लिए है. ऐसे में अब कंपनी एक नया प्लान लेकर आई है. इस प्लान में सालभर के लिए 1024GB 4G डाटा दिया जा रहा है. ये इंडिया का सबसे बड़ा डाटा प्लान भी है। हालांकि, इस प्लान का फायदा सिर्फ सिलेक्ट यूजर्स को ही मिलेगा. सैमसंग और Reliance jio एक साथ मिलकर 1TB 4G डाटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस और एसएमएस एक साल के लिए दे रहा है. इस ऑफर की कीमत 15,000 रुपए है. लेकिन, Samsung Galaxy S9 और Galaxy S9+ यूजर्स के लिए यह महज 4,999 रुपए में उपलब्ध होगी. इसके अलावा यूजर्स को इस ऑफर के साथ Jio प्राइम मेंबरशिप मिलेगी.

पिछले हफ्ते भारतीय बाजार में Samsung Galaxy S9 और Galaxy S9+ को सेल के लिए पेश किया गया था. इन दोनों डिवाइस को ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों ही माध्यम से बिक्री के लिए पेश किया गया था. वहीं, Samsung ने अपने लोयल कस्टमर्स के लिए कई लुभावने एक्सचेंज ऑफर को पुराने सैमसंग मॉडल्स के बदले में पेश किया था. वहीं, अब Reliance jio की ओर से एक साल के लिए 1टीबी डाटा Galaxy S9 और Galaxy S9+ यूजर्स के लिए पेश किया गया है.

इसके अलावा अगर Samsung Galaxy S9 और Galaxy S9+ स्मार्टफोन खरीदने के लिए रिलायंस डिजिटल, Jio स्टोर और jio.com पर मौजूद हैं. वहीं, Galaxy S9+ 256GB वेरिएंट भी एक्सक्लूसिव इन स्टोर्स पर उपलब्ध है.

सबसे बड़ा डाटा प्लान है Jio का

ये Reliance jio का सबसे बड़ा डाटा प्लान भी है. हालांकि, कंपनी के पास इससे भी महंगे डाटा प्लान है. कंपनी के रेगुलर 4999 रुपए वाले प्लान में 350GB डाटा ही मिल रहा है. यानी सैमसंग फोन के साथ 650GB एक्स्ट्रा 4G डाटा मिलेगा. दूसरी तरफ, कंपनी का सबसे महंगा डाटा प्लान 9999 रुपए का है. जिसमें 750GB डाटा मिलता है. कुल मिलाकर सैमसंग फोन के साथ मिलने वाला डाटा प्लान कीमत में कम और डाटा में कई गुना ज्यादा बड़ा है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here