JIO के इस ऑफर का आखिरी दिन! चंद घंटों बाद नहीं मिलेगा फायदाखबरो की माने तो रिलायंस जियो की तरफ से कैशबैक ऑफर की अंतिम तिथि को बढ़ाकर 15 मार्च कर दिया गया था. यानी जियो के इस धमाकेदार ऑफर का आज आखिरी दिन है. तो इंतजार किस बात का आज ही आप जियो के इस धांसू ऑफर का फायदा उठाइए. JIO cashback offer के तहत कंपनी जियो यूजर्स को 100 प्रतिशत से भी ज्यादा कैशबैक दे रही है. देर किस बात की कीजिए रिचार्ज और पाईये कैशबैक.

इस कैशबैक ऑफर के तहत JIO के 398 या इससे अधिक के रिचार्ज पर जियो यूजर्स को 700 रुपये तक का कैशबैक दे रही है. कैशबैक ऑफर जियो प्राइम कस्टमर के लिए ही मान्य होगा. कैशबैक ऑफर के अंतर्गत जियो यूजर्स को 400 रुपये का कैशबैक और 300 रुपये तक डिजिटल वॉलेट में मिलेंगे. हालांकि, जियो यूजर्स को वाउचर्स का फायदा उठाने के लिए MyJio एप डाउनलोड करनी होगा.

Jio के तरफ से सस्ते दामों पर मुहैया कराए जा रहे टैरिफ को टक्कर देने के लिए अन्य Companies  भी नए-नए ऑफर लेकर आ रही हैं. पिछले दिनों अपने यूजर बेस को बनाए रखने के लिए वोडाफ़ोन,एयरटेल,आईडिया ने कई सस्ते प्लान बाजार में लाए है.

JIO में नौकरी करने का मौका:-

इससे पहले जियो ने पिछले दिनों बंपर वेकेंसी की घोषणा की है. Reliance Jio ने हाल ही में जारी  किए  पदों पर आवेदन निकाला हैं. Launching के समय रिलायंस जियो ने 1.20 लाख लोगों को रोजगार देने का टारगेट रखा था. इसके अलावा रिलायंस जियो में नौकरी करने के भी मौके हैं. जियो ने अपनी वेबसाइट पर कई कैटेगिरी में जॉब ऑफर की है.

प्रमुख बिंदु :-

  • 398 या उससे अधिक का रिचार्ज करने पर मिलेगा 700 तक कैशबैक.
  • चंद घंटों बाद नहीं मिलेगा फायदा.
  • Launching  के दौरान रिलायंस जियो ने 1.20 लाख लोगों को रोजगार देने का रखा था टारगेट.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here