कब आ रहा हैं कपिल शर्मा का नया शो The Family Time With Kapil Sharma?जल्द ही कपिल शर्मा एक बार फिर छोटे पर्दे पर ‘The Family Time With Kapil Sharma’ लेकर आ रहे हैं. उनका ये दावा हैं की ये शो कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल और कपिल शर्मा शो से बिलकुल अलग होगा. अजय देवगन के साथ नवीनतम प्रोमो हाल ही में निर्माताओं द्वारा अनावरण किया गया था और ऐसा लगता है कि बॉलीवुड के ‘सिंघम’ शो में पहले मेंहमान हो सकते हैं. टीवी अभिनेत्री Nehha Pendse  को कपिल शो की सह-मेजबान के रूप में शामिल करेंगे. नेहा कपिल की टीम में नयी सदस्य होंगी.

रिपोर्ट की मानें तो उनका कहना था “ हाँ मैं टीम के सदस्यों से मिल चुकी हूँ. किस तरह से में इस टीम की सदस्य बन सकती हूँ. ये सारी बाते बोर्ड पर निर्भर करती हैं. में अभी इस पोजीशन में नहीं हूँ की इस बारे में बात कर सकूं. उनका आगे कहना था वों कपिल के काम को देखती आयी हैं और उनसे बहुत प्रभावित भी हुईं और मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूँ.

उनके साथ काम करना किसी सपने से कम नहीं होगा

उनके साथ काम करना किसी सपने से कम नहीं होगा. सुपर डांसर सीजन 2 के समापन के एक दिन बाद इस शो के शुरू होने की संभावना हैं. शिल्पा शेट्टी, अनुराग बसु और गीता कपूर  सुपर डांसर सीजन 2 का निर्देशन करते हैं जिसको प्राइम टाइम स्लॉट के दौरान सप्ताहांत पर प्रसारित किया जाता हैं. इसका मतलब यह हैं कि कपिल टीवी पर एक ही समय में वापस आएंगे.

स्टार कॉमेडियन के पास 2017 में कोई सुखद अनुभव नहीं था. सुनील ग्रोवर के साथ उनकी कहा सुनी और लड़ाई पिछले साल के मार्च में सुर्खियों में थी. ग्रोवर के बाहर निकलने के तुरंत बाद, TKSS ने अपना आकर्षण खो दिया. शो का टीआरपी बुरी तरह प्रभावित हुआ और कपिल दबाव का सामना नहीं कर सके. उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया और उन्हें ग्यारहवें घंटे में कई बार शूट रद्द करना पड़ा.

प्रमुख बिंदु:-

  • कपिल शर्मा का नया शो The Family Time With Kapil Sharma आ रहा हैं.
  • Nehha Pendse होंगी नयी सदस्य.
  • सुपर डांसर सीजन 2 के समापन पर आएगा कपिल शर्मा का शो.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here