Kangana ranaut  इन दिनो चहकती नजर आ रही है. कारण यह कि उनकी किसी फिल्म का प्रदर्शन होना नहीं है. Kangana का बंगला बनकर तैयार हो गया है. इसकी कीमत 30 करोड़ बतायी जा रही है.

कंगना रानाउत  का हिमाचल प्रदेश के मनाली वाला घर तैयार हो गया है. बुधवार को उनके घर में गृह प्रवेश की पूजा भी हुई. कहा जा रहा है कि पूजा में Kangana भी शामिल हुईं. पूजा की तस्वीर ट्विटर पर उनके फैन क्लब ने शेयर की है. Kangana के अलावा इस पूजा में उनकी बहन रंगोली और उनके बेटे पृथ्वीराज भी शामिल हुए.

Kangana रनोट हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं. भले ही वो मुंबई में काम करती हो लेकिन उनका दिल अब भी हिमाचल में बसा है. Kangana खुद को अपने होम टाऊन से जोड़े रखना चाहती हैं इसलिए उन्होंने मनाली में अपने लिए खूबसूरत घर बनाया है. आपको बता दे Kangana का ये खूबसूरत घर काफी महंगा है.

10 करोड़ की तो सिर्फ जमीन

इस जगह पर करीब 10 करोड़ में जमीन खरीदी थी, जैसा कि फिलहाल ये बंगला बनकर तैयार हो गया है. अनुमान ये लगाया जा रहा है कि Kangana ने इसपर 20 करोड़ रुपये खर्च किए हैं. कुल मिलाकर उनके सपने का ये घर 30 करोड़ में तैयार हुआ है. मनाली में मैन्सन यानी बड़ा बंगला बनवाया है. उनके बंगले को बनाने में बेशकीमती लकड़ी और पत्थरों का इस्तेमाल हुआ है. Kangana का घऱ तैयार है और नए साल की छुट्टियां उन्होंने अपने नए घर में ही मनायी थी.

Kangana के इस घर में कुल आठ कमरे हैं. उनके घर की हर एक खिड़की से पहाड़ों का नजारा देखने को मिलेगा. Kangana के हर कमरे में अलग बालकनी भी है. वहीं उनके घर के रूफटॉप को ग्लास से कवर किया गया है, जिससे सर्दी में हल्की धूप बनी रहेगी. इस  बंगले को बनाने में  पारंपरिक पहाड़ी वास्तुकला का ध्यान रखा गया है साथ ही ये घर है पूरी तरह से इकोफ्रेंडली भी है.  कंगना  के घऱ में ऑर्गेनिक सब्जियां उगाने की भी व्यवस्था की गई है.

यूरोपियन स्टाइल में बना है

यह मनाली वाला घर यूरोपियन स्टाइल में बनाया गया है. इसका नक्शा विदेशी मकानों से मिलता-जुलता है. बंगले में आठ बेडरूम हैं. खास बात ये है कि हर बेडरूम की अपनी एक बालकनी है.

इस बंगले के लीविंग रूम में ठंड को देखते हुए एक फायर प्लेस का भी इंतजाम किया गया है. इस घर को शुभम गुप्ता ने डिजाइन किया है, ये यूरोप के विंटेज बंगले की याद दिलाता है. Kangana को हेंडीक्राफ्ट का काफी शौक है. इसलिए उनके घर में मनाली के लोकल हेंडीक्राफ्ट का काफी कलेक्शन देखने को मिलेगा. Kangana एक फिटनेस फ्रीक एक्ट्रस हैं ऐसे में उनके घर में अलग से जिम एरिया भी बनाया गया है. Kangana अपने बेहद बिजी शेड्यूल के बावजूद अक्सर अपने होमटाउन आती हैं.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here