कपिल शर्मा का आरोप : मैनेजर और पत्रकार के खिलाफ दर्ज कराया केस
कपिल शर्मा का आरोप : मैनेजर और पत्रकार के खिलाफ दर्ज कराया केस

यु तो कपिल शर्मा आजकल सुर्ख़ियों में छाए हुए है. लेकिन कपिल शर्मा का आरोप आज की मुख्य सुर्खी बनी हुए है. फैमिली टाइम शो कपिल शर्मा का नया शो है. लेकिन अपने शो से काफी वाह वाही लूट चुके इस शो से उनकी वाह वाही उतनी ही नीचे की तरफ जा रही है. कपिल शर्मा का आरोप है की उनकी दोनों पूर्व मैनेजर और पत्रकार उनके साथ ब्लैक मेलिंग कर रहे है.

अपनी पूर्व मैनेजर निति,प्रीती और पत्रकार विक्की लालवानी पर कपिल शर्मा का आरोप है वसूली और ब्लैक मेलिंग का. ओशिवारा पुलिस स्टेशन में कल देर रात शिकायत दर्ज की गई. शिकायत में कपिल शर्मा ने कहा है की मीडिया में विक्की उन्हें बदनाम कर रहे है. इसके लिए विक्की उनसे 25 लाख रुपए की मांग कर रहे है.

पत्रकार विक्की का क्या है कहना ?

रिपोर्ट की माने तो एंटरटेनमेंट वेबसाइट के एडिटर लालवानी के मुताबिक उन्होंने कपिल के लिए मीडिया campaign किया. कपिल उसका पेमेंट नही दे रहे है. लावनी ने आगे कहा की कपिल ने उन्हें मिलने के लिए बुलाया और उन्हें बार भुला कहा और बेटी के लिए भी बेहद गंदे शब्द कहे. कितना सच है कपिल शर्मा का आरोप?.

लावनी का आगे कहा की कपिल ने अच्छे समय को अच्छे से जी लिया लेकिन अपनी गलतियों को पचा नहीं पा रहे है. लालवानी ने कहा की कपिल के गाली देने के बाद किसी दुसरे शख्स ने कपिल का फोन लिया और उन्हें ढेर सारी धमकियाँ दिया और कहा की उनके घर लीगल टीम भेजेगी. कपिल शर्मा का आरोप सच्चा है या झूठा?.

कपिल के ट्वीटर हैंडल पर लिखी गई ढेर सारी गालियाँ :-

कॉमेडी से सबको हँसाने वाले कपिल शर्मा का आरोप सबसे अधिक आरोप उनपर है की क्यूंकि उनके ट्वीटर हैंडल अकाउंट से ढेर सारी गालियाँ आने का सिलसिला यु आता गया की रुकने का नाम नही ले रहा था. सलमान खान की सजा के खिलाफ हो या सिस्टम को कोशने से लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया. मीडिया की उन खबरों को भी कोश्ते हुए कपिल शर्मा ने गालियाँ दी जिसमे ये बताया गया था कपिल शर्मा का नया शो अगले दो तीन हफ्तों में बंद हो जाएगा.

कपिल शर्मा ने क्या कहा?

कपिल शर्मा का कहना था जो भी उन्होने कहा दिल से कहा. इसी के साथ-साथ उनका ये भी था वो डरने वाले नहीं है. अपने अगले ट्वीट में उन्होने कहा की वो सबका सम्मान करते है. क्या वाकई कपिल शर्मा का आरोप सच है तो वो तो समय बताएगा कौन सही है और कौन गलत.

प्रमुख बिंदु :-

  • कपिल शर्मा ने क्या लगाया आरोप?.
  • क्या लगाया है आरोप?.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here