कारण जौहर ने लगाया फोन पर बैन
Dhadak

Janhavi Kapoor और Ishaan Khattar की फिल्म ‘धड़क’ के सेट पर निर्माता Karan johar ने फोन के इस्तेमाल पर रोक लगा दी है. अब फिल्म की टीम में किसी को भी सेट पर मोबाइल फोन पर बात करने की इजाजत नहीं दी जाएगी. इसकी वजह है लगातार फिल्म से जुड़े फोटो या वीडियोज का वायरल होना.

 मां श्रीदेवी के आकस्मिक निधन के बाद Janhavi Kapoor बहुत दुखी हैं. जब श्रीदेवी दुबई गईं तो वो अपनी फिल्म धड़क को लेकर व्यस्त थीं, इस कारण वो श्रीदेवी के साथ मोहित मारवाह के वेडिंग फंक्शन में नहीं जा सकी थी. अब इस दुख: से उबरने के लिए जाह्ववी ने अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कुछ दिन पहले शुरू कर दी है. रविवार को चेन्नई में हुई प्रार्थना सभा में भी जाह्ववी काफी भावुक नजर आ रही थीं.

Janhavi Kapoor  ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी

श्रीदेवी के निधन के 13 दिन बाद ही उनकी बेटी Janhavi Kapoor  ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी. Janhavi  ने एक प्रोफेशनल रुख अपनाते हुए निर्माता-निर्देशक के नुकसान का ख्याल रखते हुए ऐसा फैसला लिया और शूटिंग पर लौट आईं. हालांकि इसके बाद Janhavi Kapoor  को लेकर सभी का ध्यान उन्हीं की ओर है और अक्सर इस फिल्म से जुड़े फोटो और वीडियोज सामने आ रहे हैं. हाल ही में फिल्म की शूटिंग के सेट से एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें Ishaan Khattar और Janhavi Kapoor  दिखाई दे रहे थे. इस वीडियो में Janhavi  पीले रंग के सूट में थी और Ishaan ब्लू जैकेट में कुछ सोचते हुए खड़े हुए थे. इस वीडियो को Ishaan Khattar टीम के नाम से अपलोड किया गया था.

 

 कारण जौहर ने लगाया फोन पर बैन
Jhanvi Kapoor

इसके अलावा मां श्रीदेवी के निधन के बाद जब Janhavi Kapoor  शूटिंग के लिए पहले दिन सेट पर पहुंची तब भी उनका एक फोटो फिल्मफेयर ने शेयर किया था. यह फोटो भी देखते ही देखते वायरल हो गया था. ऐसे हालात में फिल्म के निर्माता Karan johar ने ये कदम उठाया है और फिल्म के सेट पर मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर Ban लगा दिया है.

 कारण जौहर ने लगाया फोन पर बैन
कारण जौहर ने लगाया फोन पर बैन

Karan johar की फिल्म धड़कसुपरहिट मराठी फिल्म सैराठका हिंदी रीमेक है. ऐसे में इस फिल्म को लेकर दर्शकों में वैसे ही बेसब्री है और फिल्म से जुड़ा कोई भी वीडियो या फोटो तुरंत वायरल हो जाता है. धड़कइसी साल जुलाई में रिलीज होने वाली है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here